Connect with us
Image: Girl selling drug injection in rudrapur, arrested

उड़ता उत्तराखंड: नशे के इंजेक्शन बेच रही लड़की को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रदेश की महिलाएं नशे के कारोबार में लिप्त मिल रही हैं। रुद्रपुर में पुलिस ने युवती को नशे के इंजेक्शन बेचते पकड़ा। तलाशी के दौरान उसके पास से नशे के 331 इंजेक्शन बरामद हुए...

उत्तराखंड की युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में है। नशे के चलते युवा बर्बाद हो रहे हैं, परिवार तबाह हो रहे हैं। महिलाएं अपने स्तर पर नशे के खिलाफ मुहिम चला रही हैं। लेकिन जिस प्रदेश में महिलाएं नशे के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं, उसी प्रदेश में कुछ महिलाएं नशे का धंधा करते पकड़ी जा रही हैं। कुछ दिन पहले कुमाऊं में पुलिस ने एक महिला को शराब तस्करी करते पकड़ा था। अब रुद्रपुर में एक युवती नशे के इंजेक्शन बेचते पकड़ी गई। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के पास से 331 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए। पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। घटना रविवार की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि खेड़ा झील के पास एक युवती नशीले इंजेक्शन बेच रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए गौरवशाली पल, चमोली जिले के बेटे को मिली IMA की कमान
पुलिस को देख महिला वहां से भागने लगी, इसी दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से 331 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए। पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना नाम शहनाज अंसारी बताया। वो खेड़ा इलाके के वार्ड नंबर पांच की रहने वाली है। युवती पिछले 4-5 महीने से नशीले इंजेक्शन बेच रही थी। युवती ने बताया कि वो नशे के इंजेक्शन मोहल्ले के ही एक युवक से खरीदती थी। जिसे वो क्षेत्र के युवाओं को सप्लाई कर रही थी। वो लंबे वक्त से नशे के कारोबार से जुड़ी हुई है। पुलिस ने युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। युवती को नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने वाले युवक की तलाश की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top