उत्तराखंड रुड़कीSon conspires to kill father for greed of property

उत्तराखंड: लालची बेटे की नज़र बाप की दौलत पर पड़ी, अंडरवर्ल्ड को दी मर्डर की सुपारी

रुड़की में मिठाई कारोबारी को गोली मारने वाले शूटरों को उसके बेटे ने ही 10 लाख रुपये की सुपारी देकर हायर किया था। आरोपी बेटा और उसके दो साथी पुलिस की गिरफ्त में हैं...

Roorkee: Son conspires to kill father for greed of property
Image: Son conspires to kill father for greed of property (Source: Social Media)

रुड़की: रुपये-संपत्ति के आगे अब रिश्तों का कोई मोल नहीं रह गया है। हरिद्वार में जिस पिता ने बेटे को जिंदगी का फलसफा सिखाया, उसी बेटे ने पिता की हत्या की सुपारी दे दी। और ये सब हुआ दौलत की खातिर। बेटे ने ही कारोबारी पिता को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी। पिता की दौलत पाने के लिए उसने शूटरों को 10 लाख की सुपारी दी, 29 जनवरी की रात शूटरों ने मिठाई कारोबारी को गोली मार दी थी। घायल कारोबारी का देहरादून के अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने कारोबारी के बेटे और हमले की योजना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दो शूटर समेत 4 लोग फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल तमंचा और बाइक भी बरामद कर ली है। पूरा मामला क्या है, ये भी बताते हैं। 29 जनवरी की रात रुड़की के आदर्श नगर में रहने वाले मिठाई कारोबारी रामपाल दुकान से घर लौट रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने कारोबारी को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए। कारोबारी के सिर और पीठ में दो गोली लगी थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस के सिंघम..भूस्खलन में बचाई अफसरों की जान, मिला जीवन रक्षा पदक..बधाई दें
हाईप्रोफाइल मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस का शक बेटे विपिन पर गया। विपिन अपने पिता से अलग रहता था। पुलिस की सख्ती के आगे विपिन ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया। उसने पिता की हत्या की साजिश रचने की बात कबूल कर ली। इसकी वजह भी बताई। विपिन ने बताया कि उसके पिता का अपने भाई और भतीजों से ज्यादा लगाव था। विपिन को लगा कि पिता सारी संपत्ति अपने भाई-भतीजों के नाम कर देंगे। इसके चलते विपिन ने अपने ममेरे भाई मनोज और उसके दोस्त गुरविंद्र राठी के साथ मिलकर पिता की हत्या का तानाबाना बुना। हत्या के लिए गुरविंद्र को 10 लाख की सुपारी दी। गुरविंद्र ने साजिश में अपने दोस्त प्रमोद जाट को भी शामिल कर लिया। प्रमोद ने अपने शूटरों को हत्या के लिए तैयार किया। शहजाद नाम के युवक की मदद से बाइक का इंतजाम कराया। 29 जनवरी की रात दोनों शूटरों ने कारोबारी को गोली मार दी। इस मामले में पुलिस ने विपिन, शहजाद और प्रमोद जाट को गिरफ्तार कर लिया है। दो शूटर समेत अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सब्सक्राइब करें: