Connect with us
Image: Tourists body found in auli

उत्तराखंड: औली में मिली ग्रेटर नोएडा के पर्यटक की लाश, 26 जनवरी से लापता था

ग्रेटर नोएडा का रहने वाला मयंक औली घूमने आया था, जहां उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मयंक का शव पडियार देवता मंदिर में पड़ा मिला...

ग्रेटर नोएडा के रहने वाले पर्यटक की लाश औली के पडियार देवता मंदिर के पास पड़ी मिली। युवक का नाम मयंक गुप्ता है। वो 26 जनवरी से लापता था। परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। परिजनों को पूरी उम्मीद थी कि मयंक लौट आएगा, लेकिन मयंक नहीं लौटा। हां उसके बारे में एक मनहूस खबर जरूर मिली। खोजबीन के दौरान पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को युवक का शव पडियार देवता के मंदिर में पड़ा मिला। एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर शव को बर्फ से बाहर निकाला। बाद में युवक के परिजनों को सूचना दी गई। मयंक का परिवार उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहता है। कुछ दिन पहले वो उत्तराखंड के औली में घूमने आया था। परिजनों ने बताया कि उनकी मयंक से 26 जनवरी को बात हुई थी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गुस्साए हाथी ने किसान को जमीन पर पटका, फिर कुचल कर मार डाला
ये आखिरी मौका था, जब उन्होंने मयंक की आवाज सुनी थी। इसके बाद से मयंक लापता हो गया। उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। परिजनों ने मयंक की गुमशुदगी को लेकर जोशीमठ थाने में केस दर्ज कराया था। तलाश शुरू हुई तो पुलिस को मयंक की बाइक जोशीमठ में औली जाने वाली रोपवे की पार्किंग में खड़ी मिली। बाद में युवक की लाश दस नम्बर टावर से डेढ़ किमी आगे बर्फ के बीच पडियार देवता के मंदिर के पास से बरामद हुई। पुलिस ने बताया कि मयंक के पास से एक पर्ची भी मिली है, जिसमें उसकी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार ना मानने की बात लिखी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top