उत्तराखंड हल्द्वानीPNB ATM distroyed by fire in Haldwani

हल्द्वानी में धूं-धूं कर जलने लगा पीएनबी का एटीएम, ऐसे बची गार्ड की जान

गुरुवार रात पीएनबी के एटीएम में अचानक आग लग गई, जिस वजह से पूरा केबिन जल गया। मशीन भी जलकर राख हो गई, आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है...

Haldwani News: PNB ATM distroyed by fire in Haldwani
Image: PNB ATM distroyed by fire in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: दिल दहला देने वाली ये तस्वीरें हल्द्वानी की हैं, जहां पंजाब नेशनल बैंक की शाखा के एटीएम में आग लग गई। एटीएम धूं-धूं कर जलने लगा। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, एटीएम पूरी तरह जलकर राख हो चुका था। हादसा हल्द्वानी मुखानी क्षेत्र में हुआ, जहां गुरुवार देर रात पीएनबी के एटीएम में आग लग गई। चंद मिनटों में पूरा केबिन राख के ढेर में तब्दील हो गया। आग से कितनी करेंसी जली है, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। नुकसान का जायजा लिया जा रहा है। पूरा मामला क्या है, ये भी बताते हैं। मुखानी चौराहे से कुसुमखेड़ा की तरफ 100 मीटर की दूरी पर पीएनबी का एटीएम है। देर रात ये एटीएम धूं-धूं कर जलने लगा। डरे हुए लोगों ने बैंक अधिकारियों और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए यादगार वीडियो, महाराष्ट्र राजभवन में बाॅलीवुड सितारों के बीच चला पहाड़ी गीत..देखिए
बैंक अधिकारियों ने बताया कि गन्ने से लदा एक ट्रक एटीएम के सामने से गुजर रहा था। इसी दौरान ट्रक हाइटेंशन लाइन से टकरा गया। जिससे एटीएम से सटे बिजली के पोल में शॉर्ट सर्किट हो गया। एटीएम भी इसकी चपेट में आ गया और चंद मिनटों में पूरा केबिन जल कर राख हो गया। गनीमत रही कि हादसे के वक्त एटीएम में कोई नहीं था। एटीएम में तैनात गार्ड कुछ देर पहले ही एटीएम बंद कर चला गया था। एटीएम मशीन में कितना पैसा था, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। बैंक अधिकारियों ने कहा कि सिस्टम की जांच करने के बाद ही नुकसान के बारे में पता चल सकेगा। आग से हुए नुकसान का जायजा लिया जा रहा है।