पहाड़ के रोशन रतूड़ी बोले- मैं कोरोना वायरस वैक्सीन का टेस्ट अपने शरीर पर कराने को तैयार (Coronavirus Uttarakhand:Roshan raturi speaks about coronavirus cure)
Connect with us
Image: Coronavirus Uttarakhand:Roshan raturi speaks about coronavirus cure

पहाड़ के रोशन रतूड़ी बोले- मैं कोरोना वायरस वैक्सीन का टेस्ट अपने शरीर पर कराने को तैयार

टिहरी गढ़वाल के रोशन रतूड़ी (roshan raturi) इस वक्त दुबई में हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने एक बड़ी बात बताई है.. आप भी पढ़िए

रोशन रतूड़ी..टिहरी गढ़वाल के हिन्डोलाखाल में जन्मे रोशन रतूड़ी (roshan raturi) अब तक न जाने कितने लोगों के मददगार बन चुके हैं। वो अब तक हजारों लोगों को उनके परिवारों से मिलवा चुके हैं। कोरोना वायरस का असर दुबई में भी दिख रहा है और इस बीच रोशन रतूड़ी लगातार लोगों की मदद में जुटे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक बड़ी बात लिखी है। रोशन रतूड़ी लिखते हैं कि ‘अपना देश और दूसरों का जीवन बचाने के लिये हमेशा तैयार रहो। अगर कोरोना वायरस की दवाई के प्रयोग के लिए डाक्टरों को मेरा शरीर चाहिए। डॉक्टर अगर मेरे शरीर पर दवाइयों का प्रयोग करना चाहते हैं, तो मै अपना शरीर प्रयोग के लिए देने को तैयार हूं। ये मेरा सौभाग्य होगा कि अगर दवाई का प्रयोग सफल हो जाता है, तो हमारा देश और हमारे डाक्टर्स विश्व में इस तरह की महामारी से करोड़ों लोगों को बचा सकते हैं’। आगे भी पढ़िए रोशन रतूड़ी ने क्या लिखा है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश- यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो
रोशन रतूड़ी आगे लिखते हैं कि ‘हमारे जो भारतीय भाई-बहन विदेशों में फंसे हैं। चाहे वो दूसरे देशों के नागरिक ही क्यों ना हों, आप सब निराश मत होइएगा, घबरायेगा नहीं, डरिये मत। जैसे आप सब जानते है पिछले 17 सालों सें विदेशी धरती में तकलीफों में फंसे लोगों की मदद करता आ रहा हूं, हज़ारों लोगों को उनके परिवारों से मिलवा चुका हूं। ये काम मैं आखिर सांस तक करता रहूंगा। देखिए रोशन रतूड़ी (roshan raturi) का वीडियो

Roshan Raturi RR ( INTR. Social Worker)

अपना देश और दुसरों का जीवन बचाने के लिये हमेशा तैयार रहो .! अगर कोरोना वायरस 🦠 की दवाई के प्रयोग के लिए डाक्टरों को मेरा शरीर चाहिए, मेरे शरीर पर दवाईयों का प्रयोग करना चाहते हैं,तो मै अपना शरीर प्रयोग के लिए,देने को तैयार हूँ , ये मेरा सौभाग्य होगा,अगर दवाई का प्रयोग 🧫 सफल हो जाता है, तो हमारा देश व हमारे डाक्टरस विश्वा में इस तरह के महामारी से करोड़ों लोगों को बचा सकते है ।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : गढ़वाल के एक पेट्रोल पंप में आया गुलदार
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : Uttarakhand में COVID Hospitals के ये हाल हैं

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top