उत्तराखंड उत्तरकाशीHusband consumes poison after killing his wife in uttarkashi

पहाड़ में खौफ़नाक वारदात...पति ने दरांती से गर्भवती पत्नी को मार डाला, खुद भी खाया ज़हर

पति-पत्नी के झगड़े का दर्दनाक अंत हुआ। गुस्साए पति ने दरांती से वार कर गर्भवती पत्नी की जान ले ली। बाद में खुद भी जहर खा लिया, आगे पढ़िए पूरी खबर...

Uttarkashi News: Husband consumes poison after killing his wife in uttarkashi
Image: Husband consumes poison after killing his wife in uttarkashi (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: लॉकडाउन के चलते पहाड़ के ज्यादातर लोग घर लौट आए हैं। घर में रहने का तनाव पति-पत्नी के बीच झगड़े और कलह की वजह बन रहा है। उत्तरकाशी में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े का अंजाम बेहद दर्दनाक साबित हुआ। यहां युवक ने दरांती से वार कर गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। बाद में खुद भी जहर गटक लिया। युवक को गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिल दहलाने वाली ये घटना चिन्यालीसौड़ इलाके में हुई। जहां बजियाना जेस्टवाड़ी गांव में रहने वाले श्रीपाल नेगी ने पत्नी विजेश्वरी पर दरांती से वार कर दिया। घटना के वक्त विजेश्वरी पति श्रीपाल के साथ जंगल में चारा लेने गई थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ा कि गुस्साए श्रीपाल ने विजेश्वरी पर दरांती से वार कर दिया। विजेश्वरी तड़पने लगी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून: बीच बाज़ार में आग-बबूला हुए DIG, कहा-इनसे पैसा लेते हो क्या? देखिए वीडियो
देर शाम श्रीपाल विजेश्वरी को लेकर घर पहुंचा। खबर फैलते ही गांव के लोग भी मौके पर जुट गए और घायल विजेश्वरी को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया। हायर सेंटर ले जाते वक्त महिला की रास्ते में ही मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि महिला के गले में गहरे घाव थे, खून भी काफी बह गया था। साथ ही महिला गर्भवती भी थी। वहीं पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने भी घर मे जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि युवक उत्तकाशी के किसी होटल में काम करता था, लॉकडाउन की वजह से इन दिनों वो अपने घर में था। महिला के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। आरोपी की हालत भी गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए एम्स रेफर किया गया है।