उत्तराखंड: लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मी का नेक काम, बर्थ-डे पर गांव में राशन और मास्क बांटे (Almora police helping people during lockdown)
Connect with us
Image: Almora police helping people during lockdown

उत्तराखंड: लॉकडाउन के बीच पुलिसकर्मी का नेक काम, बर्थ-डे पर गांव में राशन और मास्क बांटे

अल्मोड़ा में कोरोना योद्धा ने अपना जन्मदिन अनोखे ढंग से मनाया। चौकी इंचार्ज फिरोज आलम ने अपने जन्मदिन के मौके पर गरीबों को राशन बांटा, उन्हें मास्क भी दिए...

उत्तराखंड में पुलिसकर्मी कोरोना से बचाव की जंग में मोर्चे पर दिन-रात आगे तो हैं ही, मुसीबत में फंसे लोगों की मदद भी खूब कर रहे हैं। जहां सख्ती की जरूरत है, वहां सख्ती दिखाई जा रही है। जहां मदद की जरूरत है, वहां मदद पहुंचाई जा रही है। लॉकडाउन को सफल बनाने में जी-जान से जुटे अल्मोड़ा जिले के पुलिसकर्मियों ने एक और सराहनीय काम किया है। यहां एक कोरोना योद्धा ने अपना जन्मदिन जरूरतमंदों की मदद कर के मनाया। इनका नाम है फिरोज आलम। फिरोज खीड़ा क्षेत्र के चौकी इंचार्ज हैं। अपने जन्मदिन के दिन फिरोज आलम 4 किलोमीटर का पैदल सफर तय कर चार गांवों में पहुंचे। जहां उन्होंने 15 गरीब-असहाय परिवारों की मदद की। पुलिसकर्मियों ने खीड़ा, जुकाने, पुनियाबगढ़ और चुलेरासीम जैसे गांवों में घर-घर जाकर गरीबों को राशन किट बांटे। साथ ही उन्हें मास्क भी दिए। इसके अलावा पुलिसकर्मियों ने सभी लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। उन्हें बार-बार साबुन से हाथ धोने और साफ-सफाई का ख्याल रखने को भी कहा। पुलिसकर्मियों ने गांववालों को अपना मोबाइल नंबर भी दिया। और उनसे कहा कि किसी भी तरह की परेशानी होने पर हमें कॉल करें। पुलिस उन तक हरसंभव मदद पहुंचाएगी। अल्मोड़ा पुलिस के इस काम ने गांववालों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर भी अल्मोड़ा पुलिस की पहल को लोगों की खूब तारीफें मिल रही हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top