Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Fire at dehradun gaylord bakery

देहरादून की प्रसिद्ध बेकरी में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

राजधानी देहरादून की बेहद प्रचलित और सबकी मनपसंद गैलोर्ड बेकरी में बीती रात शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। आग लगने से बेकरी को लाखों का नुकसान हुआ है।

कोरोना के कारण हुए टेंशन के बीच देहरादून से एक बेहद बुरी खबर आ रही है। देहरादून के घंटाघर स्थित गैलोर्ड बेकरी में बीते शुक्रवार देर रात को भीषण आग लग गई और लाखों का नुकसान हो गया। गैलोर्ड बेकरी बेहद प्रचलित है और दून निवासियों की बहुत मनपसंद भी। आए दिन हम ऐसे हादसों से अवगत हो रहे हैं जो कि दुखदायी हैं। काल बन कर छा रखे कोरोना के बीच जब ऐसी खबरें सुनने को मिलती हैं तो दिल दहल उठता है। मानवीय गतिविधियों के कारण या किसी अन्य वजह से राज्य में आए दिन कई हादसे होते रहते हैं। हाल ही में देहरादून इसका साक्षी बना। देहरादून के घंटाघर स्थित गैलोर्ड बेकरी में बीती रात भयंकर आग लग गई जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मंदिर में बजा लाउडस्पीकर..दो समुदायों में पथराव..मौके पर भारी पुलिस बल तैनात
आनन-फानन में दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी गई। जबतक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं तब तक आग बहुत अधिक फैल चुकी थी। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के पहुंचने के बाद आग के ऊपर काबू पाने का प्रयास किया गया। आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने लगातार 2 घंटे तक मशक्कत की जिसके बाद जाकर गैलोर्ड बेकरी पर लगी आग पर काबू पाया जा सका। सूत्रों के मुताबिक आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा था। आग से गैलोर्ड बेकरी को लाखों रूपए की नुकसान की बात भी की जा रही है। बता दें कि राजधानी दून में ही बीती फरवरी, एक और ब्रेड फैक्ट्री में भीषण आग लगी थी जिसमें कई गैस सिलेंडर एक साथ फट गए थे। उसमें भी लाखों का नुकसान हुआ था।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top