फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर..39 साल की उम्र में हार्ट अटैक से एक्टर की मौत (south actor Chiranjeevi Sarja has died)
Connect with us
Image: south actor Chiranjeevi Sarja has died

फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर..39 साल की उम्र में हार्ट अटैक से एक्टर की मौत

चिंरजीवी सार्जा को दिल का दौरा पड़ने से निधन (Chiranjeevi Sarja died) हुआ है। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में लगभग 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

साल 2020 किसी भी मायने में अच्छा जाता नहीं दिख रहा है। एक और दुखद सामने आई है। साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक स्टार खो दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्टर चिरंजीवी सार्जा की। चिरंजीवी सार्जा की उम्र सिर्फ 39 साल थी। उन्हें दिल का दौरा पड़ा है और डॉक्टर का कहना है कि उन्हें सांस संबंधी बीमारी थी। चिरंजीवी को बेंगलुरु के जयनगर में एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां एक्टर ने दम तोड़ दिया। उनके निधन से साउथ की फिल्म इंडस्ट्री अशोक में है। इतनी कम उम्र में चिरंजीवी के चले जाने से लोग दुखी हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। चिरंजीवी सार्जा की पत्नी का नाम मेघना राज है और वह कन्नड़ सिनेमा के दिक्कत एक्टर सत्य प्रसाद के पुत्र थे।चिरंजीवी को शानिवार 6 जून को तबीयत खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सांस फूलने और सीने में दर्द की तकलीफ थी। आगे भी पढ़िए यह भी पढ़ें - पहाड़ का पवन: लॉकडाउन में गांव लौटा, शुरू किया अपना सैलून..अब शहर से बेहतर जिंदगी

खबरों की माने तो चिंरजीवी सार्जा को दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है। उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में लगभग 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।


Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top