जीतेगा उत्तराखंड..आज की गुड न्यूज, 2791 में से 1912 कोरोना पेशेंट ठीक..देखिए नई लिस्ट (Update List of coronavirus patient who are fit now 28 june)
Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Update List of coronavirus patient who are fit now 28 june

जीतेगा उत्तराखंड..आज की गुड न्यूज, 2791 में से 1912 कोरोना पेशेंट ठीक..देखिए नई लिस्ट

ताजा आंकड़ों के मुताबिक अबतक 2791 में से 1912 लोगों ने इस वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। उत्तराखंड के लोग बहुत ही तेजी से इस वायरस से रिकवर कर रहे हैं। पढ़िए उत्तराखंड के स्वस्थ हुए मरीजों की ताजी रिपोर्ट।

उत्तराखंड में पिछले कुछ महीनों से लोगों की जिंदगी तो सिमट कर रह ही गई है साथ ही साथ उनकी चर्चा का विषय भी कोरोना तक ही सीमित रह गया है। इसका प्रकोप अपने चरम पर है साथ ही इसने लोगों को मानसिक तौर पर भी काफी क्षति पहुंचाई है। आंकड़े 2791 पहुंच चुके हैं। कई राज्यों में जिस तरह के हालात उत्पन्न हो रहे हैं ऐसे में वहां भविष्य में क्या हालत होंगे इसका जवाब कोई नहीं दे सकता। यह जानते हुए भी कि यह वायरस कितना शक्तिशाली है और यह लगातार हम लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है, तब भी उत्तराखंड लड़ रहा है और लोग दिलों में उम्मीद पाले बैठे हैं। उत्तराखंड में शासन, प्रशासन हर संभव तरीके से इस वायरस को ध्वस्त करने के प्रयासों में जुटे हुए हैं। इन्हीं सब का नतीजा है कि हम न केवल कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं बल्कि हम जीत भी रहे हैं। आगे देखिए हर जिले के आंकड़े

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 5 जिलों में 112 कंटेनमेंट जोन..देहरादून, हरिद्वार में 98 इलाके सील..देखिए नई लिस्ट
उत्तराखंड में शनिवार को भले ही 66 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए लेकिन 90 लोगों ने कोरोना के खिलाफ जंग भी जीत ली। ये आंकड़े न केवल आपको सुकून देंगे बल्कि आपके अंदर सकारात्मकता का संचार भी करेंगे।शनिवार को अल्मोड़ा से 31, बागेश्वर से 2, चमोली से 5, चंपावत से 3, देहरादून से 8, नैनीताल से 29, पौड़ी से 1, रुद्रप्रयाग से 3, टिहरी से 2, उधम सिंह नगर से 1 और उत्तरकाशी से 1 मरीज ने कोरोना को मात दी। राज्य में 2791 लोगों में से कुल 1912 लोगों ने इस वायरस को ध्वस्त कर दिया है। अर्थात कोरोना संक्रमितों का ग्राफ बढ़ने के साथ ही उस वायरस को ध्वस्त करने वाले मरीजों की तादात उससे दोगुनी तरह से बढ़ रही है। यह खुशी की बात है कि राज्य में 1912 लोग पूर्णतः स्वस्थ हो चुके हैं और घर वापसी कर चुके हैं। अब राज्य के सभी जिलों में कुल 824 केस बचे हैं। यह हर लिहाज से एक खुशखबरी है। आगे देखिए हर जिले से स्वस्थ मरीजों के लेटेस्ट आंकड़े।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एक ही घर में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव, गाजियाबाद से लौटा था परिवार
उत्तराखंड में कुल 1912 मरीज स्वस्थ
अल्मोड़ा के 146 मरीज स्वस्थ हुए
बागेश्वर में 55 मरीज स्वस्थ हुए
चमोली जिले में 52 मरीज स्वस्थ हुए
चंपावत जिले में 47 मरीज स्वस्थ हुए
देहरादून में 486 मरीज स्वस्थ हुए
हरिद्वार में 182 मरीज स्वस्थ हुए
नैनीताल में 304 मरीज स्वस्थ हुए
पौड़ी गढ़वाल में 64 मरीज स्वस्थ हुए
पिथौरागढ़ में 50 मरीज स्वस्थ हुए
रुद्रप्रयाग में 39 मरीज स्वस्थ हुए
टिहरी गढ़वाल में 322 मरीज स्वस्थ हुए
उधम सिंह नगर में 129 मरीज स्वस्थ हुए
उत्तरकाशी में 36 मरीज स्वस्थ हुए

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top