उत्तराखंड: कांग्रेस नेता 1 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार, चंडीगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई (Uttarakhand Congress leader arrested with opium)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Uttarakhand Congress leader arrested with opium

उत्तराखंड: कांग्रेस नेता 1 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार, चंडीगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

चंडीगढ़ पुलिस ने उत्तराखंड के कांग्रेस नेता जसविंदर सिंह और उसके साथी को अफीम की तस्करी करते पकड़ा। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से एक किलो अफीम मिली...आगे पढ़िए पूरी खबर

एक तरफ सूबे के कांग्रेस नेता शराब की बिक्री को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इसी पार्टी के नेता दूसरे राज्यों में अफीम की तस्करी करते पकड़े जा रहे हैं। इस वक्त एक बड़ी खबर ऊधमसिंहनगर जिले से आ रही है। जहां खटीमा के एक कांग्रेस नेता को चंडीगढ़ पुलिस ने एक किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए कांग्रेसी नेता का नाम जसविंदर सिंह उर्फ पप्पू है। खबर के मुताबिक चंडीगढ़ पुलिस ने जसविंदर और उसके एक साथी को अफीम की तस्करी करते पकड़ा। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से एक किलो अफीम बरामद हुई। जसविंदर सिंह उर्फ पप्पू खटीमा की मझोला दीर्घाकार बहुद्देशीय समिति का अध्यक्ष है। साथ ही कांग्रेस पार्टी से भी जुड़ा है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में नेपाल का ‘टेलीकॉम’ घुसपैठ, कई गांवों में फैला नेटवर्क..देश की सुरक्षा में सेंध!
चंडीगढ़ में पुलिस ने जसविंदर सिंह को उसके दोस्त के साथ अफीम की तस्करी करते पकड़ा। घटना के वक्त यूपी के अमरिया का रहने वाला इंद्रपाल भी जसविंदर सिंह के साथ था। दोनों के पास से चंडीगढ़ पुलिस ने एक किलो अफीम बरामद की। कांग्रेस नेता के अफीम तस्करी करते पकड़े जाने को लेकर कांग्रेस की खूब किरकिरी हो रही है। जसविंदर सिंह और इंद्रपाल के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है। आपको बता दें कि ऊधमसिंहनगर जिले के सीमावर्ती इलाकों में स्मैक का कारोबार खुलेआम चलता है। नशे के कई बड़े सौदागरों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, लेकिन क्षेत्र में नशे की तस्करी रुक नहीं रही। अब प्रदेश का एक कांग्रेस नेता चंडीगढ़ में नशे की खेप के साथ पकड़ा गया है, जो कि बेहद गंभीर मामला है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top