उत्तराखंड अल्मोड़ाAlcoholic father gave poison to his son in Almora

पहाड़ में शराबी बाप ने अपने बेटे को पिलाया कीटनाशक..खुद भी पिया जहर

ये खबर तस्दीक करती है कि क्या वास्तव में हमारे समाज में रिश्तों का कोई मोल नहीं रह गया है? एक पिता ने ये जो काम किया है..वो शर्मनाक है।

Almora News: Alcoholic father gave poison to his son in Almora
Image: Alcoholic father gave poison to his son in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: शराब..हर किसी की जिंदगी बरबाद करने का सबसे आसान जरिया। ये बात सच है कि उत्तराखंड इस नशे से अछूता नहीं रहा है। इस बीच अल्मोड़ा से एक दुखद खबर है। अल्मोड़ा में एक शराबी बाप द्वारा अपने मासूम बच्चे को जहर देकर खुद जहर खाने का मामला सामने आया है। आनन फानन में मासूम को अस्पताल लाया गया जहाँ उसका उपचार किया गया। अब मासूम की हालात खतरे से बाहर है लेकिन मासूम के बाप का अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के रैलकोट निवासी रोहित उम्र 25 साल ने आज दोपहर शराब पीकर पहले अपने दस साल के मासूम बच्चे को कीट नाशक पिला दिया। मासूम की हालत बिगड़ने पर उसे ग्रामीणों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया उसी दौरान रोहित ने खुद भी जहर गटक दिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अभी अभी: नहाते वक्त नदी में डूबे दो दोस्त, 21 साल के युवक की मौके पर ही मौत
मासूम की हालत खतरे से बाहर है उसे उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है लेकिन रोहित को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ें:


यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 70 हजार रुपये में फिक्स हुई शादी, शादी के दिन प्रेमी के साथ भागी दुल्हन
जिला अस्पताल के चिक्तिसक राहुल प्रधान ने बताया कि रोहित को तीन दिन तक निगरानी में रखकर उपचार किया जाएगा। अभी उसकी हालत में कोई सुधार नही है।