उत्तराखंड: बीजेपी नेता ने सरेआम उड़ाई कानून की धज्जियां, पुलिस ने काटा चालान (BJP leader car challan in Haldwani)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: BJP leader car challan in Haldwani

उत्तराखंड: बीजेपी नेता ने सरेआम उड़ाई कानून की धज्जियां, पुलिस ने काटा चालान

बीजेपी नेता ने अपनी कार के नंबर प्लेट पर नंबर की जगह जय मोदी जय योगी लिखवाया हुआ था।

नियम हर किसी के लिए बने हैं। क्या नेता, क्या अफसर और क्या आम आदमी.. हर किसी के लिए नियमों का पालन बेहद जरूरी है। अगर कोई नियमों का पालन ना करें तो सबके लिए सजा भी बराबर होनी चाहिए। ऐसा ही एक नजारा है उत्तराखंड में देखा गया जब उत्तराखंड पुलिस ने बीजेपी नेता की कार का चालान किया। इसकी वजह क्या थी यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। बीजेपी नेता ने कार की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह ‘जय मोदी जय योगी’ लिखवाया था। इसके बाद बीजेपी नेता की कार का चालान किया गया। ये खबर उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी से है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के झांसी से एक बीजेपी नेता अपने परिवार के साथ नैनीताल आए थे। बीजेपी नेता का नाम चंद्र प्रकाश, निवासी सिविल लाइन झांसी है। आगे भी पढ़ लीजिए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड ऑल वेदर रोड..अब ऋषिकेश से श्रीनगर की दूरी 9 किलोमीटर कम
दरअसल नेताजी को कार का नंबर अलॉट हुआ था लेकिन कार पर नंबर प्लेट नहीं लगाई गई। ना तो कार के आगे और ना ही पीछे नंबर प्लेट लगी हो गई थी। यानी साफ है कि बीजेपी नेता ने mv एक्ट की सरेआम धज्जियां उड़ा दी। जब पुलिस की नजर कार पर पड़ी है तो खुद पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल कार की नंबर प्लेट पर नंबर की जगह जय मोदी जय योगी लिखा हुआ था। पुलिस ने तुरंत कार को रोका और चेकिंग के दौरान कार ड्राइवर से गाड़ी के कागज मांगे। कार में बैठे नेता ने कहा कि गाड़ी का चालान पहले हो चुका है ऐसे में दोबारा चालान नहीं हो सकता । बस फिर क्या था पुलिस ने कार से उस प्लेट को उतरवा या और इसके बाद बीजेपी नेता का चालान काटा। हल्द्वानी ट्रेफिक इंस्पेक्टर ने मीडिया को बताया की जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई करेगी। चाहे वह नेता हो या आम जनता सभी के लिए नियम बराबर है और नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई होगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top