उत्तराखंड चम्पावतYoung man beat his family in Champawat

पहाड़ से खौफनाक खबर..शादी के लिए बेटे ने पिता की उंगली चबाई, मां और बहन को पीटा

प्रवासी युवक अपने परिजनों पर जल्द से जल्द शादी कराने का दबाव डाल रहा था। पिता ने कहा कि उसे थोड़ा इंतजार करना होगा। ये सुनते ही युवक भड़क गया..आगे पढ़िए पूरी खबर

Champawat News: Young man beat his family in Champawat
Image: Young man beat his family in Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: यह सच है कि शादी को लेकर हर युवा मन में सुनहरे सपने होते हैं। कुछ लोग इन सपनों को जाहिर करने में संकोच नहीं करते, तो कुछ इन्हें मन के कोने में दबाकर रखते हैं। ऐसा होना नॉर्मल है, लेकिन चंपावत में शादी के लिए बेकरार युवक ने जो किया वो सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां प्रवासी युवक अपने परिजनों पर जल्द से जल्द शादी कराने का दबाव डाल रहा था। पिता ने कहा कि लड़की ढूंढने में थोड़ा वक्त लगेगा, इसलिए युवक को थोड़ा इंतजार करना होगा। ये सुनते ही युवक आग बबूला हो गया। गुस्साए युवक ने पिता की अंगुली दांतों से चबा डाली। पिता पर रॉड से वार किया। युवक की बहन और मां बीचबचाव करने आईं, तो युवक ने उन दोनों को भी बुरी तरह पीटा। राजस्व पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना लोहाघाट इलाके की है। जहां बाराकोट के बैड़ा बैडवाल गांव में रतन सिंह का परिवार रहता है। रतन सिंह का बेटा 27 वर्षीय पुष्कर सिंह अधिकारी हरियाणा के हिसार में जॉब करता था। कोरोना काल में लॉकडाउन लगा तो पुष्कर हरियाणा से गांव लौट आया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - कोरोनावायरस: उत्तराखंड में अब तक 55 लोगों की मौत..देखिए हर जिले के आंकड़े
शनिवार को पुष्कर और उसके पिता रतन सिंह के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। झगड़ा बढ़ा तो पुष्कर ने लोहे की रॉड से पिता पर हमला कर दिया। युवक के सिर पर मानों खून सवार था। उसने पिता की अंगुली भी चबा डाली। यही नहीं जब युवक की बहन और मां बीचबचाव करने पहुंचीं तो पुष्कर ने उन्हें भी जमकर पीटा। हंगामा बढ़ने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से युवक को किसी तरह काबू में किया। युवक के पिता रतन सिंह और बहन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक उन पर जल्द से जल्द शादी कराने का दबाव बना रहा था। पिता ने युवक से कुछ दिन और इंतजार करने को कहा तो युवक अपना आपा खो बैठा और पिता पर हमला कर दिया। बहरहाल आरोपी युवक राजस्व पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 107, 116 और 151 के तहत केस दर्ज कर, उसे जेल भेज दिया है।