उत्तराखंड: पहाड़ के दो जिलों को मिले ये युवा जिलाधिकारी, 2 मिनट में पढ़िए बड़ी खबर (DM of Uttarkashi Bageshwar replaced)
Connect with us
Image: DM of Uttarkashi Bageshwar replaced

उत्तराखंड: पहाड़ के दो जिलों को मिले ये युवा जिलाधिकारी, 2 मिनट में पढ़िए बड़ी खबर

2 दिन पहले ही आईएएस अधिकारियों का तबादला लिस्ट जारी की गई थी और अब इसमें संशोधन की खबर है।

उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको पता होगा कि हाल ही में है उत्तराखंड में आईएएस लेवल पर तबादले हुए थे। अब इन तबादलों में बड़ा फेरबदल किया गया है। 2 दिन पहले ही आईएएस अधिकारियों का तबादला लिस्ट जारी की गई थी और अब इसमें संशोधन की खबर है। खबर है कि उत्तरकाशी में आईएएस विनीत कुमार को जिलाधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा मयूर दीक्षित को बागेश्वर का जिलाधिकारी बनाया गया है। दरअसल इससे पहले मयूर दीक्षित को उत्तरकाशी भेजा गया था लेकिन अब उन्हें बागेश्वर की कमान सौंपी गई है। कार्मिक एवं सतर्कता विभाग के अनुसार शिव हनुमान प्रसाद तिवारी के हस्ताक्षर का एक आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस आदेश के मुताबिक आईएएस विनीत कुमार को जिलाधिकारी उत्तरकाशी की जिम्मेदारी दी गई है और आईएएस मयूर दीक्षित को जिलाधिकारी बागेश्वर की जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें - टिहरी DM मंगेश का बड़ा फैसला..जब तक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं, तब तक जिले में प्रवेश नहीं

उत्तरकाशी की कमान विनीत कुमार को

DM of Uttarkashi Bageshwar replaced
1 / 2

आपको बता दें कि विनीत कुमार उत्तरकाशी में इससे पहले इस सीडीओ रह चुके हैं। माना जा रहा है कि उनका यही अनुभव जिले के काम आ सकता है।

बागेश्वर की कमान मयूर दीक्षित को

DM of Uttarkashi Bageshwar replaced
2 / 2

इसके अलावा आईएएस मयूर दिक्षित इससे पहले उधम सिंह नगर जिले में सीडीओ रह चुके हैं। कुमाऊं के अनुभव को देखते हुए उन्हें बागेश्वर की कमान सौंपी गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top