उत्तराखंड उत्तरकाशीDM of Uttarkashi Bageshwar replaced

उत्तराखंड: पहाड़ के दो जिलों को मिले ये युवा जिलाधिकारी, 2 मिनट में पढ़िए बड़ी खबर

2 दिन पहले ही आईएएस अधिकारियों का तबादला लिस्ट जारी की गई थी और अब इसमें संशोधन की खबर है।

Uttarkashi DM: DM of Uttarkashi Bageshwar replaced
Image: DM of Uttarkashi Bageshwar replaced (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको पता होगा कि हाल ही में है उत्तराखंड में आईएएस लेवल पर तबादले हुए थे। अब इन तबादलों में बड़ा फेरबदल किया गया है। 2 दिन पहले ही आईएएस अधिकारियों का तबादला लिस्ट जारी की गई थी और अब इसमें संशोधन की खबर है। खबर है कि उत्तरकाशी में आईएएस विनीत कुमार को जिलाधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा मयूर दीक्षित को बागेश्वर का जिलाधिकारी बनाया गया है। दरअसल इससे पहले मयूर दीक्षित को उत्तरकाशी भेजा गया था लेकिन अब उन्हें बागेश्वर की कमान सौंपी गई है। कार्मिक एवं सतर्कता विभाग के अनुसार शिव हनुमान प्रसाद तिवारी के हस्ताक्षर का एक आदेश सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस आदेश के मुताबिक आईएएस विनीत कुमार को जिलाधिकारी उत्तरकाशी की जिम्मेदारी दी गई है और आईएएस मयूर दीक्षित को जिलाधिकारी बागेश्वर की जिम्मेदारी दी गई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - टिहरी DM मंगेश का बड़ा फैसला..जब तक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं, तब तक जिले में प्रवेश नहीं

  • उत्तरकाशी की कमान विनीत कुमार को

    DM of Uttarkashi Bageshwar replaced
    1/ 2

    आपको बता दें कि विनीत कुमार उत्तरकाशी में इससे पहले इस सीडीओ रह चुके हैं। माना जा रहा है कि उनका यही अनुभव जिले के काम आ सकता है।

  • बागेश्वर की कमान मयूर दीक्षित को

    DM of Uttarkashi Bageshwar replaced
    2/ 2

    इसके अलावा आईएएस मयूर दिक्षित इससे पहले उधम सिंह नगर जिले में सीडीओ रह चुके हैं। कुमाऊं के अनुभव को देखते हुए उन्हें बागेश्वर की कमान सौंपी गई है।