टिहरी DM मंगेश का बड़ा फैसला..जब तक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं, तब तक जिले में प्रवेश नहीं (Patients will be checked at the border in Tehri Garhwal)
Connect with us
Image: Patients will be checked at the border in Tehri Garhwal

टिहरी DM मंगेश का बड़ा फैसला..जब तक कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नहीं, तब तक जिले में प्रवेश नहीं

कोरोना संक्रमित कोई भी व्यक्ति जिले में प्रवेश न कर सके इसको लेकर जिला प्रशासन ने टिहरी जिले की सभी सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी है-

उत्तराखंड में अब तक कोरोनावायरस के कुल मामले 7 हजार पार कर चुके हैं। इसी के साथ राज्य में एक बार फिर कोरोना बहुत ही तीव्रता से फैल रहा है। अनलॉक की प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है और अनलॉक 3 के चरण में सरकार द्वारा काफी अधिक छूट दी गई है। ऐसे में राज्य में संक्रमण के और अधिक फैलने का रिस्क दोगुना हो जाता है। 7447 में से 4330 कोरोनावायरस मरीज पूर्णत: स्वस्थ हो गए हैं और अब पूरे राज्य में तकरीबन 2996 केस बचे हैं। वहीं अब तक पूरे राज्य में 80 लोगों की कोरोनावायरस के कारण मृत्यु हो गई। टिहरी जिले के आंकड़ों की बात करें तो टिहरी जिले में अब तक कुल 519 कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं, जिनमें से 491 मरीज इस बीमारी से रिकवर हो गए हैं। अब जिले में 26 एक्टिव केस बचे हैं

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में आज 162 लोगों ने कोरोना को हराया, अपने घर लौटे... देखिए लेटेस्ट रिपोर्ट
वहीं टिहरी गढ़वाल जिले में अब कोरोना से बचाव के लिए जिला प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। जितनी तीव्रता से यह राज्य में फैल रहा है ऐसे में टिहरी जिले प्रशासन का यह निर्णय बेहद जरूरी है ताकि जिले के लोग सुरक्षित रहे। डीएम मंगेश घिल्डियाल ने एक बड़ा फैसला लिया है। अब अगर टिहरी जिले में आने वाले व्यक्ति की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आती है तो वह जिले में एंट्री नहीं ले पाएंगे। कोरोना संक्रमित कोई भी व्यक्ति जिले में प्रवेश न कर सके इसको लेकर जिला प्रशासन ने टिहरी जिले की सभी सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी है और बाहर से आने वाले लोगों के ऊपर लगातार चेकिंग की जा रही है। कोरोनावायरस की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही प्रवासियों को जिले में एंट्री दी जाएगी।

यह भी पढ़ें - अभी अभी: उत्तराखंड में 264 लोग कोरोना पॉजिटिव..7447 पहुंचा आंकड़ा
टिहरी जिला प्रशासन ने अपने अधिकारियों को यह साफ तौर पर निर्देश दिए हैं कि बाहर से आने वाले प्रवासियों को, तब तक टिहरी जिले में प्रवेश ना दिया जाए जब तक उनकी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव नहीं आती है। वही भद्रकाली के पास प्रवासियों के जिले के अंदर प्रवेश करने पर भी चौकसी की जा रही है। सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग के साथ-साथ उनका रजिस्ट्रेशन भी किया जा रहा है। साथ भद्रकाली के पास प्रवासियों के जिले के अंदर प्रवेश करने पर भी चौकसी की जा रही है। सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग करने के बाद ही उनको प्रवेश दिया जा रहा है और जिला प्रशासन लगातार लोगों की चेकिंग भी कर रहा है। टिहरी जिले के भद्रकाली, कीर्ति नगर, लंबगांव, सुवखोली और कुमालड़ा पर चेकिंग पोस्ट भी बनाई गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top