उत्तराखंड टिहरी गढ़वालnew Garhwali song Acting of Vedansh

इस गढ़वाली गीत ने बनाई दिलों में खास जगह, नन्हें वेदांश की कमाल की एक्टिंग..देखिए

रूहान भारद्वाज एक बार फिर अपनी मखमली आवाज का जादू बिखेरने को तैयार हैं। उनका नया गीत ‘हिमाचली स्यो की दाणी’ सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Garhwali songs: new Garhwali song Acting of Vedansh
Image: new Garhwali song Acting of Vedansh (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के युवा गायकों में रूहान भारद्वाज का एक अलग मुकाम है। उनके गीतों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है, युवाओं के बीच उनकी छवि किसी रॉकस्टॉर से कम नहीं। लोकगायक रूहान भारद्वाज एक बार फिर अपनी मखमली आवाज का जादू बिखेरने को तैयार हैं। उनका नया गीत ‘हिमाचली स्यो की दाणी’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ‘हिमाचली स्यो की दाणी’ प्रेमगीत है, लेकिन इस गीत की खूबसूरती बढ़ाने का श्रेय जिन दो लोगों को दिया जाना चाहिए, वो हैं वेदांश जोशी और कनिका रतूड़ी। दोनों ही पांच साल के हैं, लेकिन एक्टिंग में इनका कोई जवाब नहीं। नन्हें वेदांश जोशी को छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहा जाए तो गलत नहीं होगा। वेदांश की क्यूटनेस इस गीत को और खूबसूरत बना देती है। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - सावधान...उत्तराखंड में कोरोना से अब तक 86 लोगों की मौत, हर दिन बढ़ रहा है आंकड़ा
एक्टिंग में भी वेदांश ने कमाल का काम किया है, ये आप वीडियो को देखकर समझ सकते हैं। पांच साल के वेदांश का परिवार टिहरी गढ़वाल में रहता है। उनके पिता सुनीत जोशी और माता अंजना जोशी ने भी वेदांश को आगे बढ़ने में हमेशा सहयोग दिया। ‘हिमाचली स्यो की दाणी’ में शानदार अभिनय कर वेदांश ने सबका दिल जीत लिया। यूट्यूब पर लांच हुए गीत को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। गीत के वीडियो का क्रेडिट अंकित भट्ट को जाता है। गीत को गाने से लेकर कंपोजिंग तक की जिम्मेदारी रूहान भारद्वाज ने निभाई है। लिरिक्स-कंपोजिशन ओपी भारद्वाज के हैं। रिदम पर सुभाष पांडेय ने शानदार जुगलबंदी की है। चलिए अब आपको ‘हिमाचली स्यो की दाणी’ का वीडियो दिखाते हैं, सोशल मीडिया पर ये वीडियो सुपरहिट हो चुका है। आगे देखें वीडियो..

सब्सक्राइब करें: