उत्तराखंड पुलिस पर मंडराया कोरोना संकट, अब तक 120 पुलिसकर्मी संक्रमित (120 policemen coronavirus infected in Uttarakhand)
Connect with us
Image: 120 policemen coronavirus infected in Uttarakhand

उत्तराखंड पुलिस पर मंडराया कोरोना संकट, अब तक 120 पुलिसकर्मी संक्रमित

अब तक पूरे प्रदेश में 120 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 21 पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो कोरोना को मात देकर वापस ड्यूटी पर लौट आए हैं।

उत्तराखंड में कोरोना खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है। सचिवालय के अफसरों से लेकर विधायक-मंत्री तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना संक्रमण का सबसे ज्यादा खतरा उन लोगों को है, जो फ्रंट लाइन पर काम कर रहे हैं। जैसे उत्तराखंड पुलिस के कर्मचारी। कोरोना ने उत्तराखंड पुलिस के मुख्यालय में भी दस्तक दे दी है। पुलिस मुख्यालय में कार्यरत एक महिला कर्मचारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोरोना पॉजिटिव मिली महिला पुलिसकर्मी कार्मिक अनुभाग में सेवाएं दे रही थी। महिला पुलिसकर्मी में कोरोना की पुष्टि के बाद से पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मचा है। महिला पुलिसकर्मी के संपर्क में आए सभी पुलिसकर्मियों को क्वारेंटीन कर दिया गया है। साथ ही पुलिस मुख्यालय के कार्मिक अनुभाग में सैनेटाइजेशन भी कराया गया। कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। डीजी लॉ एंड ऑर्डर अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव मिली महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को क्वारेंटीन किया गया है। साथ ही पूरे अनुभाग को सैनेटाइज कराया गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: कोरोना के खौफ के बीच गुड न्यूज, आज 386 मरीज स्वस्थ..देखिए नई लिस्ट
आपको बता दें कि प्रदेश में पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब तक पूरे प्रदेश में 120 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 21 पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो कोरोना को मात देने में सफल रहे। ठीक होने वाले पुलिसकर्मी वापस ड्यूटी ज्वाइन कर चुके हैं। किस जिले में कितने पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले, ये भी बताते हैं। नैनीताल जिले में सबसे ज्यादा 40 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हरिद्वार जिले में अब तक 27 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ऊधमसिंहनगर जिले में 22 और देहरादून जिले में दो पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके अलावा पूरे प्रदेश में अब तक 1462 पुलिसकर्मियों को क्वारेंटीन किया गया है। आपको बता दें कि प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के 8008 केस मिल चुके हैं। जिनमें से 4847 लोग कोरोना को हराने में सफल रहे। उत्तराखंड में इस वक्त कोरोना के 3028 एक्टिव केस हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top