उत्तराखंड: ‘फ्योंलड़िया’ स्टार किशन महिपाल का शानदार गीत, नए अंदाज में आप भी देखिए (Kishan Mahipal Garhwali Geet Ghaghra)
Connect with us
Image: Kishan Mahipal Garhwali Geet Ghaghra

उत्तराखंड: ‘फ्योंलड़िया’ स्टार किशन महिपाल का शानदार गीत, नए अंदाज में आप भी देखिए

गीत को लोकगायक किशन महिपाल ने अपनी आवाज से सजाया है। कलाकारों ने भी शानदार काम किया है, देखें वीडियो

‘फ्योंलड़िया’ फेम लोकगायक किशन महिपाल एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं। लोकगायक किशन महिपाल का नया गढ़वाली गीत ‘घाघरा’ आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। यूट्यूब पर रिलीज हुए गीत को अब तक हजारों बार देखा गया। लोग पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं। किशन महिपाल के फैंस के लिए ये गीत किसी सौगात से कम नहीं। रौंण ग्रुप प्रोडक्शन के बैनर तले लांच हुए गीत को किशन महिपाल ने अपनी आवाज से सजाया है। गीत को गाने से लेकर कंपोजिंग, कैमरा और एडिटिंग में भी किशन महिपाल ने योगदान दिया है। म्यूजिक गुंजन डंगवाल का है। रिद्म में रंजीत सिंह ने सहयोग दिया है। इस गीत को खूबसूरत बनाने के लिए जिन कलाकारों ने खूब मेहनत की है, वो हैं अनूप परमार और उनकी टीम। रुचिका खंतवाल और अर्चना बिष्ट ने भी शानदार काम किया है। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना का कहर, अब तक 98 लोगों की मौत..देखिए हर जिले के आंकडे़
अगर आप डांस रियेलिटी शोज के दीवाने हैं तो यकीनन ‘घाघरा’ गीत आपको हैरान कर देगा। इस गीत में अनूप परमार और उनके साथियों ने शानदार डांस किया है। उनके मूव्स आपको हैरान करने के साथ ही थिरकने पर मजबूर कर देंगे। सोशल मीडिया ने इन युवाओं को अपना टैलेंट दिखाने के लिए शानदार प्लेटफार्म दिया है, जिसका ये बढ़िया इस्तेमाल कर रहे हैं। किशन महिपाल के नए गीत को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोकगायक किशन महिपाल उत्तराखंड के उन लोक कलाकारों में शामिल हैं। जिन्होंने अपने हुनर के दम पर अलग पहचान बनाई। अपने हर गीत के लिए वो खूब मेहनत करते हैं। उनके हिट गाने आज हर युवा की जुबान पर हैं। रिमिक्स से हटकर ओरिजनल गीतों पर काम करने वाले किशन महिपाल के दूसरे गीतों की तरह ‘घाघरा’ गीत को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में आज से नाइट कर्फ्यू खत्म, 31 अगस्त तक स्कूल बंद..पढ़िए नई गाइडलाइन
चलिए अब आपको उत्तराखंडी गीत ‘घाघरा’ का वीडियो दिखाते हैं, इसमें उत्तराखंड के कलाकारों को थिरकते देख आप भी वाह-वाह कह उठेंगे। आगे देखें वीडियो।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top