उत्तराखंड से शर्मनाक खबर..महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, 2 लाख की डिमांड (Blackmailing of woman in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Blackmailing of woman in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड से शर्मनाक खबर..महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, 2 लाख की डिमांड

उधमसिंह नगर की सितारगंज पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 2 आरोपी अब भी फरार हैं जिनकी खोजबीन में पुलिस जुटी हुई है

उधम सिंह नगर के सितारगंज में एक व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर उसको और उसकी महिला मित्र को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि आरोपियों ने उससे 1 लाख रुपए भी हड़प लिए हैं। सितारगंज के कोतवाली पुलिस ने पीड़ित और उसकी महिला मित्र का अश्लील वीडियो बनाकर उनको ब्लैकमेल करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं और पुलिस उनकी तलाश करने में जुटी हुई है। सितारगंज के कोतवाल सलाउद्दीन खान ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 2 अगस्त को खटीमा के मुंडेल क्षेत्र का एक निवासी सितारगंज कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने आया। पीड़ित व्यक्ति द्वारा तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पीड़ित व्यक्ति ने दर्ज रिपोर्ट में बयान देते हुए कहा कि वो सितारगंज में अपनी एक महिला मित्र से मिलने गया था जहां पर उसका और उसकी महिला मित्र का एक आपत्तिजनक वीडियो तीन युवक मनीष, भरत और महेश द्वारा बना लिया गया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: विधायक के बाद मेयर भी कोरोना पॉजिटिव, एक कार्यक्रम में हुए थे शामिल
वीडियो बनाने के बाद तीनों आरोपियों द्वारा युवक को और उसकी महिला मित्र को धमकी दी गई। तीनों युवकों द्वारा दोनों के बनाए गए वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी गई जिसके बाद दोनों पीड़ित बुरी तरह से डर गए। आरोपियों ने उनसे धमकी देकर 1 लाख हड़प लिए। उसके बाद फिर से तीनों युवक, पीड़ित से 2 लाख की मांग करने लगे जिसके बाद पीड़ित ने कानून की शरण ली और तुरंत ही सितारगंज पुलिस में जाकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस की टीम गठित की। सितारगंज पुलिस द्वारा मामले के खुलासे के लिए गठित की गई टीम ने अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर डालने की ब्लैक मेलिंग के आरोपी भरत को गिरफ्तार कर लिया है। भरत के पास से मोबाइल और 20 हजार की नकदी बरामद की गई है। वहीं ब्लैक मेलिंग के अन्य दो आरोपी अभी भी फरार हैं जिन्हें पुलिस द्वारा ढूंढा जा रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top