उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal: Encounter between police and miscreants

गढ़वाल में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, जंगल के बीच से दबोचे गए

हाल ही में टिहरी जिले के मोल्टा गांव में पुलिस और दो शातिर बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस ने दोनों बदमाशों को धर दबोच लिया है।

Tehri Garhwal News: Tehri Garhwal: Encounter between police and miscreants
Image: Tehri Garhwal: Encounter between police and miscreants (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के टिहरी जिले से एक बेहद चौंका देने वाली घटना सामने आ रही है। हाल ही में टिहरी जिले के मोल्टा गांव में पुलिस और दो शातिर बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उत्तराखंड जैसे शांतिप्रिय राज्य की वादियों में भी अब ऐसी मुठभेड़ की घटनाएं होने लगी हैं जो कि चकित कर देने वाली हैं। शहरी इलाकों में फिर भी इस तरह की घटनाएं हो जाती हैं मगर अब पहाड़ी इलाकों में भी इस तरह के क्राइम बढ़ रहे हैं। टिहरी जिले में पुलिस और गुंडों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद से आसपास का माहौल गरमाया हुआ है। खबर है कि पुलिस दोनों बदमाशों को पकड़ने में सफल हुई है और अब दोनों आरोपी पुलिस के चंगुल में हैं। जब पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो दोनों आरोपियों ने खुखरी और तमंचे से पुलिस के ऊपर हमला कर दिया जिसमें पुलिस बाल-बाल बची। बता दें कि दोनों ही आरोपी सगे भाई हैं और और दोनों मिलकर गांव के लोगों को डराते-धमकाते थे। इसके अलावा चोरी के मामले के साथ ही ग्रामीणों को डरा-धमकाकर उनके साथ मारपीट के आरोप में भी वे कई बार जेल जा चुके हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: पिथौरागढ़ में हालात बेहद खराब, हरीश रावत बोले-यहां केदारनाथ त्रासदी जैसा हाल
मिली गई जानकारी के अनुसार बीते सोमवार की शाम को पुलिस को यह सूचना मिली कि मोल्टा गांव के निवासी दोनों आरोपी भाई विनोद और विशाल गांव के पास के जंगल में छिपे हुए हैं। जैसे ही पुलिस को इन दोनों आरोपियों के छिपे होने की सूचना मिली पुलिस तुरंत ही दोनों को पकड़ने मोल्टा गांव पहुंची जहां पर पुलिस और दोनों आरोपियों के बीच में जमकर मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान विनोद ने खुखरी से पुलिस की टीम पर हमला करने का प्रयास भी किया। वही जबरदस्त मुठभेड़ के बाद आखिरकार दोनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। दोनों बदमाशों के पास से एक 315 बोर का तमंचा भी मिला है जिससे विशाल ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की थी जिसमें वे बाल-बाल बचे थे। दोनों आरोपियों के पास से दो जिंदा कारतूस समेत एक खुखरी बरामद की गई है। उसी से वह लोगों को धमकाते थे और उनके घरों में डाका डालते थे। फिलहाल दोनों आरोपियों के ऊपर पुलिस ने केस दर्ज कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।