उत्तराखंड देहरादूनAudio Message from Arvind Kejriwal in the name of Uttarakhand

उत्तराखंड के नाम केजरीवाल का ऑडियो संदेश, जनता से किए 3 बड़े वादे

‘नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं...’ दिल्ली विधानसभा चुनाव के वक्त ऐसे संदेशों के माध्यम से अरविंद केजरीवाल ने अपनी बात लोगों तक पहुंचाई।

Aam Aadmi Party Uttarakhand: Audio Message from Arvind Kejriwal in the name of Uttarakhand
Image: Audio Message from Arvind Kejriwal in the name of Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: ‘नमस्कार मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं...’ अगर आप रेडियो सुनते हैं या फिर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हैं तो आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल का ये रेकॉर्डेड संदेश आपने जरुर सुना होगा। दिल्ली विधानसभा चुनाव के वक्त ऐसे संदेशों के माध्यम से अरविंद केजरीवाल ने अपनी बात लोगों तक पहुंचाई। अब यही प्रयोग उत्तराखंड में किया जा रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री एक ऑडियो क्लिप के जरिए अपना संदेश उत्तराखंड के लोगों तक पहुंचा रहे हैं। जिसमें उन्होंने दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंडवासियों को फ्री बिजली-पानी की सुविधा देने की बात कही है। साथ ही ये भी कहा कि अगर आप सत्ता में आई तो पहाड़ में स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर बनाई जाएंगी। केजरीवाल ने शिक्षा, स्वास्थ्य और फ्री बिजली-पानी का वादा किया है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा..गहरी खाई में गिरा ट्रक, 22 साल के युवक की मौत
‘नमस्कार, मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं, कैसे हैं आप। आप की सरकार आई तो उत्तराखंड में भी दिल्ली की तरह फ्री बिजली-पानी मिल सकता है। शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाएं बेहतर हो सकती हैं। आइए हम सब मिलकर देवभूमि को भी नई दिल्ली की तर्ज पर विकसित करें’ ये वो ऑडियो संदेश है, जिसके माध्यम से आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो उत्तराखंड की जनता से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं। उनका एक मिनट का मैसेज फोन के जरिए जन-जन तक पहुंच रहा है। इस ऑडियो मैसेज में अरविंद केजरीवाल सबसे पहले कोरोना को लेकर लोगों का हाल-चाल पूछते सुनाई देते हैं। बाद में वो अपनी उपलब्धियां बताते हैं। अरविंद केजरीवाल बताते हैं है कि कैसे दिल्ली में कुछ सालों पहले तक जनता परेशान थी। जब से आप की सरकार दिल्ली में आई है, तब से लोगों को मुफ्त बिजली-पानी की सुविधा मिलने लगी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: IAS प्रतीक बने नैनीताल के नए SDM, सचिवालय में भी फेरबदल
अपने संदेश में अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि दिल्ली में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़कें सब बेहतर हो गए, ये बदलाव उत्तराखंड में भी हो सकता है। सोमवार को आप पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस भी बुलाई गई। जिसमें पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ऑडियो संदेश के जरिए उत्तराखंड के लोगों से जुड़ रहे हैं। इस मैसेज के जरिए अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड के घर-घर तक पहुंचेंगे। दिल्ली में सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी की निगाहें अब उत्तराखंड पर लगी हैं। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल प्रदेश की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं। इस ऐलान के बाद प्रदेश में आम आदमी पार्टी हर मोर्चे पर अपनी पैठ बनाने में जुटी है।