उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Help Anurag Negi

उत्तराखंड से अपील..अनुराग नेगी की हालत गंभीर है, परिवार को तुरंत मदद चाहिए..शेयर करें

डीसीएम से जूझ रहे अनुराग नेगी इस वक्त देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अनुराग की जान बचाने के लिए हार्ट ट्रांसप्लांट करना होगा, जिस पर 18 से 22 लाख का खर्चा आएगा।

Dehradun Anurag Negi: Uttarakhand Help Anurag Negi
Image: Uttarakhand Help Anurag Negi (Source: Social Media)

देहरादून: एक बार फिर से हमारी आपसे ये ही अपील है कि इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, ताकि गंभीर बीमारी से जूझ रहे अनुराग नेगी के परिवार को मदद मिल सके। साथ ही हमारी आपसे ये भी अपील है कि अपनी तरफ से संकट के इस वक्त में जितनी भी आर्थिक मदद हो सके, जरूर कीजिएगा। सेवा और इंसानियत। ये दो ऐसे गुण हैं जो हमें दूसरे जीवों से अलग बनाते हैं। मुसीबत के वक्त में किसी के काम आना, उसकी मदद करना ही हमें सच्चे मायनों में इंसान बनाता है। इस वक्त उत्तराखंड के एक बेटे को आपकी मदद की जरूरत है। देहरादून के रहने वाले अनुराग नेगी डायलेटेड कार्डियोमायोपैथी यानी डीसीएम जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। ये हृदय संबंधी गंभीर बीमारी है। डीसीएम से जूझ रहे अनुराग नेगी इस वक्त देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट हैं। डीसीएम बीमारी की वजह से उन्हें पेट संबंधी परेशानियां हो रही हैं, फेफड़ों में हल्की सूजन भी है। अनुराग का हार्ट नॉर्मल तरीके से ब्लड पंप नहीं कर पा रहा। इसलिए सबसे पहले हमारी अपील है कि जल्द से जल्द अनुराग के परिवार की मदद करें। अकाउंट डिटेल्स हम आपको दे रहे हैं साथ ही अनुराग की दीदी प्रेरणा नेगी का भी नंबर दे रहे हैं। किसी भी मदद के लिए आप उन्हें फोन करें।
Account number-20420107414
IFSC code-SBIN0006155
State bank of India
Branch- jakhan dehradun
Name -prerna negi
Contact no- 89540 31582

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में पर्यटकों के स्वागत की तैयारी, कड़े नियमों में मिल सकती हैं छूट
अनुराग की जान बचाने के लिए डॉक्टरों को ने हार्ट ट्रांसप्लांट की जरूरत बताई है। हार्ट ट्रांसप्लांट में 18 से 22 लाख का खर्चा आएगा। हार्ट की बड़ी सर्जरी होनी है, सर्जरी के बाद में भी बड़े खर्चे हैं। 22 लाख रुपये कम नहीं होते। लाखों लोगों की पूरी जिंदगी खर्च हो जाती है, इतनी बड़ी रकम जोड़ने में। अनुराग के परिजनों ने जैसे-तैसे कुछ पैसे जुटा लिए हैं, लेकिन 20 लाख रुपये और चाहिए। अनुराग के दोस्त अक्षत पांडेय ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई है, ताकि इलाज के लिए जरूरी राशि जुटाई जा सके। अनुराग नेगी की हालत गंभीर है। वो मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। मुसीबत के इस वक्त में राज्य समीक्षा आपसे अपील करता है कि अनुराग और उनके परिवार की मदद करें। आपकी छोटी सी सहायता राशि किसी परिवार के लिए बड़ा सहारा बन सकती है। इंसानियत सबसे बड़ा धर्म है, इस धर्म को निभाएं और मदद का हाथ बढ़ाएं। इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, ताकि पहाड़ के गरीब परिवार को समय रहते आर्थिक मदद मिल सके। अनुराग का समय पर इलाज हो और उनकी जान बचाई जा सके। इस खबर को अपने साथियों तक पहुंचाएं, ताकि अनुराग के इलाज के लिए जरूरी राशि जुटाई जा सके। अकाउंट डिटेल्स हम आपको दे रहे हैं साथ ही अनुराग की दीदी प्रेरणा नेगी का भी नंबर दे रहे हैं। किसी भी मदद के लिए आप उन्हें फोन करें।
Account number-20420107414
IFSC code-SBIN0006155
State bank of India
Branch- jakhan dehradun
Name -prerna negi
Contact no- 89540 31582