उत्तराखंड Udham Singh Nagar: Father shoots daughter and son-in-law

उत्तराखंड: लव मैरिज से नाराज था पिता..बेटी और दामाद को गोली मार दी

यूएसनगर के काशीपुर में बेटी के प्रेम विवाह से नाखुश होकर बसपा जिला अध्यक्ष ने अपनी बेटी और अपने दामाद को आवेश में आकर गोली मार दी।

Udham Singh Nagar News: Udham Singh Nagar: Father shoots daughter and son-in-law
Image: Udham Singh Nagar: Father shoots daughter and son-in-law (Source: Social Media)

: यूएसनगर में पारिवारिक रिश्ते शर्मसार हुए हैं। प्रेम विवाह से इस हद तक नाराजगी हो गई कि उधमसिंह नगर के काशीपुर में एक पिता ने अपनी ही पुत्री और उसके पति के ऊपर गोली चला दी। आपको याद होगा कि 3 दिन पहले काशीपुर में ही प्रेम विवाह के कारण दो बेगुनाहों के खून से काशीपुर की जमीन रंग गई थी। एक पिता ने नाराजगी के चलते अपनी बेटी नाजिया और दामाद राशिद की गोली मार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। इस बात को ज्यादा समय नहीं बीता है कि काशीपुर में ऐसी ही एक और दिल दहला देने वाली घटना हम सबके सामने आई है। उत्तराखंड के काशीपुर में बेटी के प्रेम विवाह से नाखुश होकर बसपा जिला अध्यक्ष ने अपनी बेटी और अपने दामाद को गोली मार दी। आरोपी जिला अध्यक्ष विनोद गौतम समेत तीन लोगों के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज करके उनको गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में एंट्री के लिए बॉर्डर पर होगा कोरोना टेस्ट, जानिए..कितनी ढीली होगी आपकी जेब
बता दें कि जनपद रामपुर थाना अजीमनगर के ग्राम सैदनगर में काशीपुर निवासी बसपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार गौतम की रिश्तेदारी है। बसपा नेता की बेटी कामिनी वहां के निवासी प्रशांत से प्रेम करती थी और परिजनों के विरुद्ध जाकर कुछ दिनों पहले विशाखा ने प्रशांत से प्रेम विवाह कर लिया था। ससुराल पक्ष में सब प्रेम विवाह के पक्ष में थे मगर बसपा नेता का परिवार अपनी बेटी के इस निर्णय से नाखुश था। बता दें कि प्रशांत कुछ महीने पहले ही पीएससी में भर्ती हुआ था और इन दिनों वह बरेली में ट्रेनिंग कर रहा है। हाल ही में वह अपने घर सैदनगर आया हुआ था। बीते 7 सितंबर को बसपा के नेता विनोद अपने भाई महावीर और अपने बेटे रविकांत को लेकर अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे और वहां पर उन्होंने अपनी रिश्तेदारी में रहकर बेटी पर घर लौटने का दबाव बनाया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: 1 ही दिन में कोरोना से 12 मौत, टोटल 414 मरीजों ने तोड़ा दम..देखिए पूरी लिस्ट
3 दिनों तक दोनों पक्षों के बीच में वार्ता चलती रही मगर कामिनी घर लौटने को तैयार नहीं हुई। वहीं प्रशांत भी कामिनी को वापस उसके मायके भेजने के पक्ष में नहीं था। इस मामले को लेकर बीते 10 सितंबर को रात में गांव में पंचायत भी हुई मगर नव दंपति के जिद के चलते बसपा नेता के सारे प्रयास विफल हो गए। इसके बाद गुस्से में तिलमिलाए बसपा नेता विनोद गौतम ने अपने बेटे रविकांत और भाई महावीर के साथ मिलकर आवेश में बीते शुक्रवार की रात को प्रशांत के घर में घुसकर अपनी बेटी और दामाद को गोली मार दी। इसके बाद वहां पर हंगामा मच गया। दोनों को आनन-फानन में रामपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनको हाय सेंटर मुरादाबाद रेफर कर दिया है। पीएसी जवान प्रशांत के पिता राम अवतार की तहरीर पर पुलिस ने विनोद गौतम उनके बेटे रविकांत और भाई महावीर पर केस दर्ज कर दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है।