उत्तराखंड उधमसिंह नगरRudrapur women dead body

उत्तराखंड में सड़क किनारे मिली महिला की लाश, नशे से जुड़ा कनेक्शन

रुद्रपुर के एनएच-87 पर हाल ही में सड़क के किनारे एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Udham Singh nagar news: Rudrapur women dead body
Image: Rudrapur women dead body (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रहे हैं। रुद्रपुर के एनएच-87 पर हाल ही में सड़क के किनारे एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला। उसके बाद आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चलिए संक्षिप्त से आपको घटना की जानकारी देते हैं। हाल ही में उधम सिंह नगर रूद्रपुर के कोतवाली क्षेत्र के यूआईआरडी कार्यालय (उत्तराखंड इंस्टिट्यूट ऑफ़ रूरल डेवलपमेंट) के पास नेशनल हाईवे-87 पर कुछ राहगीरों को एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भेड़ों के बाड़े में घुसे आवारा कुत्ते, 78 भेड़ों को मार डाला..अब रोजी-रोटी का संकट
राहगीरों ने तुरंत ही इस बात की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।पुलिस मौके पर ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जानकारी जुटाने के लिए पुलिस कार्यवाही कर रही है। पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही हैं और महिला की पहचान नेहा खान के रूप में हुई है मगर अभी तक उसके घर वालों का पता नहीं लग पाया है। कैलाश चंद्र भट्ट के अनुसार मृतक महिला नशे की आदी बताई जा रही है। महिला के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा।