उत्तराखंड: चंडी पुल से युवक-युवती ने गंगा नदी में लगाई छलांग..सर्च ऑपरेशन जारी (Haridwar man and woman jumped from the Chandi bridge into the Ganges)
Connect with us
Image: Haridwar man and woman jumped from the Chandi bridge into the Ganges

उत्तराखंड: चंडी पुल से युवक-युवती ने गंगा नदी में लगाई छलांग..सर्च ऑपरेशन जारी

चंडी घाट पुल से आज सुबह है एक युवक और युवती ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। दोनों को गंगा नदी में कूदते देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जम गई।

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित चंडी पुल से एक युवक और युवती ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। पुल पर रखे बैग से एक महिला की आईडी बरामद की गई है और फिलहाल पुलिस युवक और युवती की तलाश कर रही है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक चंडी घाट पुल से आज सुबह है एक युवक और युवती ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। दोनों को गंगा नदी में कूदते देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जम गई। लोगों ने तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी और तुरंत ही नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जब आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो इसमें भी पुलिस को युवक और युवती की सही ढंग से जानकारी नहीं मिल पाई। उन पर रखे बैग से एक महिला की आईडी मिली है। दोनों कौन थे अभी इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बैग से लक्ष्मी पत्नी राजेंद्र निवासी हरियाणा की आईडी मिली है। अभी तक इस बात के भी प्रमाण नहीं मिले हैं कि क्या उसी महिला ने एक दूसरे युवक के साथ गंगा नदी में छलांग लगाई। फिलहाल पुजारी है और गंगा नदी में दोनों की तलाश भी जारी है। देखना है इस मामले में आगे क्या निकल कर सामने आता है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में 3-4 दिन के लिए आ रहे हैं, तो बॉर्डर पर नहीं कराना होगा कोरोना टेस्ट

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top