उत्तराखंड: विधायक और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, कार्यकर्ताओं में हड़कंप (Roorkee MLA Pradeep Batra Coronavirus positive)
Connect with us
Image: Roorkee MLA Pradeep Batra Coronavirus positive

उत्तराखंड: विधायक और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, कार्यकर्ताओं में हड़कंप

पॉजिटिव पाए जाने के दिन ही विधायक बत्रा ने एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था जिसमें तकरीबन डेढ़ सौ से अधिक लोग मौजूद थे। आगे पढ़िए पूरी खबर-

उत्तराखंड राज्य में कोरोना की कुल केस 41,000 जैसी बड़ी संख्या को छूने की कगार पर है। राज्य सरकार समेत तमाम जिला प्रशासन बेहद चिंता में आ रखे हैं। कुछ जिलों में तो कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल हो रखा है। बता दें कि देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और उधम सिंह नगर जिलों में कोरोना बेहिसाब बढ़ रहा है और वहां पर कम्युनिटी स्प्रेड तक का खतरा मंडरा रहा है। दिन-प्रतिदिन इन जिलों में कोरोना के हजारों केस मिल रहे हैं। वहीं कोरोना इस हद तक फैल गया है कि अब आम जनता के साथ ही जनप्रतिनिधियों और विधायकों को भी यह वायरस अपनी चपेट में ले रहा है। हरिद्वार जिले में भी विधायकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का सिलसिला थम नहीं रहा है। विधायक एवं जनप्रतिनिधि लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं जो कि बेहद चिंता का विषय है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मसूरी में AAP का हल्ला-बोल, पुलिस की गाड़ी के आगे लेटे प्रदर्शनकारी..जानिए क्यों?
बीते रविवार को रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा और उनके पुत्र के अंदर भी कोरोना की पुष्टि हुई है जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया। फिलहाल विधायक और उनके पुत्र होम आइसोलेट हो रखे हैं और स्वास्थ्य विभाग उनके स्वास्थ्य के ऊपर कड़ी नजर बनाए हुए हैं। रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा और उनके पुत्र कि बीते रविवार देर शाम को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले विधायक बत्रा ने एक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था जिसमें तकरीबन डेढ़ सौ से अधिक लोग मौजूद थे। बकायदा विधायक उन सभी लोगों के संपर्क में भी आए थे। शाम को उनके पॉजिटिव होने की खबर सुनने के बाद कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोग भी बेहद टेंशन में आ रखे हैं। बता दें कि विधायक बत्रा ने बीते रविवार को रुड़की में नहर किनारे स्थित कैंप कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में चल रहे सेवा सप्ताह के तहत दिव्यांग जनों को सहायता उपकरण वितरण करने का शिविर लगाया था

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में गजब हो रहा है..CM त्रिवेंद्र के खिलाफ तंत्र साधना? क्या है इस खबर का सच?
कार्यक्रम में तकरीबन डेढ़ सौ लोग से अधिक शामिल थे। इसमें भाजपा के जिला अध्यक्ष, एक जिला महामंत्री, मंडल के अध्यक्ष और मीडियाकर्मी इत्यादि भी शामिल थे। कार्यक्रम से वापस आने के बाद विधायक और उनके पुत्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों के बीच में हड़कंप मच गया। बता दें कि कार्यक्रम के दौरान विधायक ने कई लोगों से हाथ भी मिलाया था और उनको अपने हाथ से उपकरण बांटकर बकायदा फोटोशूट भी हुआ था। उनके प्राइमरी कांटेक्ट में आने वालों की सूची तैयार की जा रही है ताकि उनको जल्द से जल्द हो आइसोलेट किया जा सके। विधायक प्रदीप बत्रा से पहले खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह एवं वह झबरेड़ा देशराज कर्णवाल के अंदर भी कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। कुंवर प्रणव सिंह को ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया है। वहीं विधायक देशराज कर्णवाल देहरादून में ही होम आइसोलेट हो रखे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top