उत्तराखंड रुड़कीMarriage after change religion in Roorkee

उत्तराखंड: युवक ने धर्म छिपाया..नाम बदलकर की शादी, राज खुला तो महिला को मार डाला

रुड़की के निवासी आसिफ ने पहले तो नेहा से अपना असली नाम और अपना धर्म छुपाया। उसने यह भी छुपाया कि उसके पहले से ही एक शादी हो रखी है जिससे उसको एक बच्चा भी है।

Roorkee News: Marriage after change religion in Roorkee
Image: Marriage after change religion in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड के हरिद्वार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। रुड़की में एक बच्चे के पिता ने अपना धर्म छुपा कर और अपना नाम बदल कर दूसरी शादी कर ली और जब उसकी दूसरी बीवी के सामने उसका राज खुल गया तो उसने अपनी दूसरी पत्नी को गोली से उड़ा दिया। पुलिस विभाग में इस मामले के बाद सनसनी मच रखी है। बता दें कि दोनों की शादी को डेढ़ साल हो गया था। डेढ़ वर्ष के बाद कि जैसे ही युवक की दूसरी पत्नी को उसके असली नाम और उसके धर्म के बारे में पता लगा तो युवक ने उसको जान से मार दिया। युवक की पहचान आसिफ के रूप में की जा रही है। आसिफ ने नेहा से धोखे से शादी करके बीते शुक्रवार की रात उसको गोली मार दी थी। रुड़की के निवासी आसिफ ने नेहा से अपना असली नाम और अपना धर्म छुपाया। उसने यह भी छुपाया कि उसकी पहले से ही एक शादी हो रखी है जिससे उसको एक बच्चा भी है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ की मर्दानी..पति को बचाने के लिए गुलदार से भिड़ गई पत्नी, मौत के मुंह से खींच लाई
जब नेहा के सामने आसिफ का सच आया तो उसको नेहा को जान से मार दिया। इधर नेहा के परिजनों ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया है क्योंकि उसने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर आसिफ से शादी की थी। शव के अंतिम संस्कार को लेकर अभी काफी असमंजस की स्थिति बनी हुई है और पुलिस परिजनों को समझाने में लगी हुई है। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। बता दें कि यूपी के लोटनपुर की रहने वाली नेहा तकरीबन डेढ़ वर्ष पहले उत्तराखंड में अपनी रिश्तेदारी के अंदर गई थी। वहां उसकी रुड़की के सिविल लाइंस इलाके के शेखूपुर गांव के निवासी आसिफ से मुलाकात हुई। दोनों के बीच में कुछ दिन प्रेम प्रसंग रहा। इस दौरान आसिफ ने नेहा को बताया कि उसका नाम राजकुमार है। जबकि उसने अपने धर्म के साथ ही अपनी शादी और एक बच्चा होने वाली बात भी छिपाई।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में छूट मिलते ही उमड़ पड़े सैलानी..होटलों में एडवांस बुकिंग, कई जगह पार्किंग फुल
कुछ दिनों के बाद आसिफ ने धोखाधड़ी से नेहा से शादी कर ली। नेहा ने अपने परिजनों के खिलाफ जाकर आसिफ से शादी करी जिसके बाद उसके परिजनों ने उससे हमेशा के लिए नाता तोड़ दिया। बाद में दोनों दिल्ली जाकर बस गए। पिछले कुछ ही दिनों पहले दोनों वापस आए तो नेहा को आसिफ की सच्चाई के बारे में पता लगा। नेहा के सामने आसिफ का राज खुला कि वह शादीशुदा है। इतना ही नहीं वह दूसरे धर्म का भी है। इसके बाद से ही दोनों के बीच में विवाद चल रहा था और उस से तंग आकर आसिफ ने बीते शुक्रवार की देर रात को नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी। रात में ही पूछताछ करके पुलिस ने घटनाक्रम का खुलासा किया है। वहीं बीते शनिवार को नेहा के परिजनों ने शव का पंचायतनामा और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में शामिल होने से भी इंकार कर दिया है। परिजनों का कहना है कि नेहा ने उनके खिलाफ जाकर आसिफ से शादी की, जिसके बाद से उन्होंने नेहा से नाता तोड़ दिया। इसलिए उनका उससे कोई भी लेना देना नहीं है।