उत्तराखंड: नाबालिग को भगा ले गया था ट्यूशन टीचर, देहरादून पुलिस ने अंबाला में दबोचा (Dehradun police arrested tution teacher in ambala)
Connect with us
Image: Dehradun police arrested tution teacher in ambala

उत्तराखंड: नाबालिग को भगा ले गया था ट्यूशन टीचर, देहरादून पुलिस ने अंबाला में दबोचा

पीड़ित बच्ची मंगल वर्मा नाम के युवक से ट्यूशन पढ़ती थी। परिवार वाले भी मंगल पर भरोसा करते थे, लेकिन उसके दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था। आगे पढ़िए पूरी खबर

जमाना खराब है। बेटियां ना घर में सुरक्षित हैं ना बाहर। इसलिए हर माता-पिता को सतर्क रहने की जरूरत है। बच्चियां जिन लोगों के संपर्क में हैं, उन पर नजर रखें। ऐसा ना हो कि किसी की बदनीयत बच्ची की जिंदगी खराब कर दे। देहरादून में रहने वाली नाबालिग के साथ भी यही हुआ। बच्ची जिस युवक से ट्यूशन पढ़ती थी, वो उसे बहला फुसलाकर भगा ले गया। खैर डेढ़ महीने बाद कहीं जाकर पुलिस आरोपी ट्यूशन मास्टर तक पहुंच सकी और नाबालिग को उसके चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें - हेली ने सुगम बनाई केदारनाथ यात्रा, 44 हजार से भी ज्यादा यात्री पहुंचे, ध्यान गुफा की बुकिंग फुल
घटना क्लेमेंटाउन क्षेत्र की है। यहां परिवार के साथ रहने वाली नाबालिग मंगल वर्मा नाम के युवक से ट्यूशन पढ़ती थी। परिवार वाले भी मंगल पर भरोसा करते थे, लेकिन उसके दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था। 21 अगस्त को मंगल वर्मा नाबालिग को अपने साथ भगा ले गया। बच्ची घर से गायब हो गई तो परिजनों ने 21 अगस्त को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। तब से पुलिस आरोपी मंगल वर्मा की तलाश में जुटी थी। इस बीच पुलिस को आरोपी के हरियाणा के अंबाला में होने की सूचना मिली। तब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। मंगलवार को पुलिस टीम ने अंबाला में दबिश दी और नाबालिग को सुरक्षित मुक्त करा लिया। आरोपी मंगल वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसका नाबालिग लड़की से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 21 अगस्त को उसने लड़की को ट्यूशन पढ़ने के लिए बुलाया और उसे साथ लेकर हरियाणा चला गया। बहरहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top