उधमसिंह नगर: उत्तराखंड की क्राइम कैपिटल में फिर बेरहमी से हत्या, हैवानियत की हदें पार (ruthless murder in the crime capital of Uttarakhand)
Connect with us
Image: ruthless murder in the crime capital of Uttarakhand

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड की क्राइम कैपिटल में फिर बेरहमी से हत्या, हैवानियत की हदें पार

उधमसिंह नगर के काशीपुर में स्थित ढकिया गुलाबो के निवासी 38 वर्षीय युवक की बीते गुरुवार की शाम को धारदार हथियारों और सरिया के द्वारा बेरहमी से हत्या की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है-

उत्तराखंड के यूएसनगर जिले में स्थित काशीपुर में हाल ही में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। ढकिया गुलाबो के निवासी 38 वर्षीय युवक की बीते गुरुवार की शाम को धारदार हथियारों और सरिया के द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक युवक के प्राइवेट पार्ट्स में गहरी चोट थी। उसके पैरों में भी चीरा लगा था। वहीं घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक के भाई ने पुलिस में तहरीर दी और 2 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। हत्या के बाद से ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। ढकिया गुलाबो निवासी टिंकू कश्यप अपने परिवार के साथ रहता था। बीते बृहस्पतिवार की शाम को तकरीबन साढ़े 7 बजे वह घर से कुछ काम के सिलसिले में निकला और साढ़े 8 बजे मस्जिद के पास ही एक खाली जमीन पर मृतक टिंकू का शव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ मिला जिसके बाद वहां कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें - विडियो: केदारघाटी पंहुचा चिनूक...पुनर्निर्माण और चीन - दोनों समस्याओं में काम आयेगा
आसपास के लोगों द्वारा जानकारी मिलने पर कॉलोनी के लेखराज खूब सिंह तुरंत ही वहां पहुंचे और वारदात की सूचना पर उसके भाई राजू और महेंद्र आदि भी मौके पर पहुंचे। तुरंत ही लहूलुहान अवस्था में टिंकू को सरकारी अस्पताल ले जाया गया। हालत खराब होने पर रात को तकरीबन 11 बजे टिंकू कश्यप के परिजन उसको एक निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर एसआई गणेश पांडे ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। बता दे कि टिंकू के प्राइवेट पार्ट में काफी चोट लगी थी और उसके पैर में चीरा भी लगा था। टिंकू को सरिया और धारदार हथियारों से मारा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है। वहीं मृतक के भाई राजू ने पुलिस को तहरीर देकर कॉलोनी के ही दो युवकों के ऊपर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें - त्योहारी सीजन में अपराधी कर सकते हैं बड़ी वारदात, देहरादून पुलिस अलर्ट पर
मृतक टिंकू कश्यप के भाई राजू कश्यप ने पुलिस को तहरीर देकर कॉलोनी के वेद प्रकाश और अरविंद के ऊपर उसके भाई टिंकू के हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मरने से पहले खुद टिंकू ने उन दोनों को उसके साथ हुई घटना के लिए जिम्मेदार बताया। वहीं पुलिस ने उसके भाई की तहरीर पर वेद प्रकाश और अरविंद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ एपी कोंडे के अनुसार मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस घटना के संबंध में सबूत इक्कट्ठा कर रही है। मामले की गहराई से जांच हो रही है। बता दें कि मृतक अविवाहित था और अपनी मां और अपने दो भाइयों के साथ अपने पैतृक मकान में रहता था। उसका बड़ा भाई सोनू जसपुर में रहता है और उसकी छोटी बहन आरती का विवाह हो चुका है। घटना के बाद से ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है और उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top