अब उत्तराखंड के भगत सिंह की लगी लॉटरी..IPL में बनाई ड्रीम टीम, जीते 1 करोड़ रुपये (Bhagat Singh of Almora won 1 crore rupees in IPL)
Connect with us
Image: Bhagat Singh of Almora won 1 crore rupees in IPL

अब उत्तराखंड के भगत सिंह की लगी लॉटरी..IPL में बनाई ड्रीम टीम, जीते 1 करोड़ रुपये

अब तक उत्तराखंड के कई युवा माय इलेवन सर्किल पर लाखों-करोड़ों के ईनाम जीत चुके हैं। विजेताओं की फेहरिस्त में अब अल्मोड़ा के भगत सिंह का नाम भी शामिल हो गया है।

करोड़पति बनने का ख्वाब हम सब देखते हैं, लेकिन कुछ खुशनसीब ऐसे होते हैं, जिनका ये ख्वाब हकीकत में तब्दील हो जाता है। अल्मोड़ा के रहने वाले भगत सिंह ऐसे ही चंद खुशनसीब लोगों में शामिल हैं। भगत सिंह ने ऑनलाइन गेमिंग ऐप माय इलेवन सर्किल पर अपनी टीम बनाकर एक करोड़ रुपये का जैकपॉट जीता है। ये वही ऑनलाइन गेमिंग ऐप है, जिस पर चमोली के दर्शन सिंह और बागेश्वर के वीरेंद्र ने एक करोड़ की ईनामी राशि जीती थी। अब इस गेम के माध्यम से अल्मोड़ा के युवा को करोड़पति बनने का मौका मिला है। आईपीएल-2020 में हर दिन नया रोमांच देखने को मिल रहा है। क्रिकेट के शौकीन जहां आईपीएल मैच देखने के लिए टीवी स्क्रीन पर नजरें गढ़ाए रहते हैं, तो वहीं कुछ क्रिकेट फैंस ऐसे भी हैं जिनकी नजरें मोबाइल स्क्रीन पर टिकी रहती हैं।

यह भी पढ़ें - नवरात्र स्पेशल: देवभूमि का जागृत सिद्धपीठ, जहां मां काली देती हैं साधकों को शक्ति का वरदान
दरअसल ये लोग माय इलेवन सर्किल पर टीम बनाकर लाखों-करोड़ों के ईनाम जीतने के लिए मेहनत कर रहे होते हैं। जिन लोगों को क्रिकेट में इंट्रेस्ट के साथ इस खेल की अच्छी जानकारी है, वो लोग ईनाम जीत भी रहे हैं। अब तक उत्तराखंड के कई युवा माय इलेवन सर्किल पर करोड़ों-लाखों के ईनाम जीत चुके हैं। विजेताओं की फेहरिस्त में अब अल्मोड़ा के भगत सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। 24 साल के भगत सिंह देघाट क्षेत्र में रहते हैं। उन्होंने माय इलेवन सर्कल में 1 करोड़ रुपये का ईनाम जीता है। रविवार को आईपीएल में हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान भगत सिंह ने अपनी टीम बनाकर विजेताओं में पहली रैंक हासिल की। इस तरह भगत सिंह एक करोड़ की राशि जीत ली।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: IAS दीपक रावत के इस काम को देखकर हैरान रह गए लोग, खुले दिल से की तारीफ
भगत सिंह ने सौ रुपये देकर कांटेस्ट में हिस्सा लिया था। रविवार शाम जैसे ही मैच खत्म हुआ। भगत सिंह के फोन पर एक मैसेज आया। जिसमें उन्हें करोड़पति बनने की सूचना दी गई थी। भगत सिंह को इस खबर पर यकीन नहीं हुआ। इसके थोड़ी देर बाद उन्हें मुंबई से माय इलेवन सर्कल के ऑफिस से फोन आया। जिसमें उन्हें ईनाम जीतने की जानकारी दी गई। ये खबर पाकर भगत सिंह और उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। आपको बता दें कि माय इलेवन सर्किल उत्तराखंड के कई लोगों को करोड़पति-लखपति बनने का मौका दे चुका है। इससे पहले लॉकडाउन में नौकरी गंवाने वाले चमोली के दर्शन सिंह ने एक करोड़ रुपये जीते थे। बाद में दिल्ली के होटल में काम करने वाले बागेश्वर के वीरेंद्र करोड़पति बने और अब अल्मोड़ा के भगत सिंह के हाथ भी एक करोड़ का जैकपॉट लगा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top