उत्तराखंड देहरादून4 month old fetus found in Dehradun

देहरादून में ‘कोख’ के कातिल..नाले के पास मिला 4 महीने का भ्रूण, पास में मंडरा रहे थे कुत्ते

शिवाजी नगर मोहल्ला में सड़क किनारे भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया। इस तरह की घटना सामने आने के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

Dehradun News: 4 month old fetus found in Dehradun
Image: 4 month old fetus found in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में इंसानियत एक बार फिर शर्मसार हो गई। यहां सड़क किनारे मानव भ्रूण मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को बुलाकर पूछताछ की। जानकारी न होने पर पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आस-पास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र की है, जहां शिवाजी नगर मोहल्ला में सड़क किनारे भ्रूण मिलने से हड़कंप मच गया। भ्रूण के आस-पास आवारा कुत्ते मंडरा रहे थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं लोगों में इस बात को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। हालांकि पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे पर निगाह गढ़ाए हुए है। साथ ही मोहल्ले के कई अन्य लोगों से गोपनीय तरीके से जानकारी ली जा रही है

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में छात्रों से पहले अंग्रेजी सीखएंगे मास्टर साब, शिक्षा विभाग तैयार कर रहा है ये प्लान
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात सूचना मिली कि शिवाजी नगर मोहल्ले में नाले के किनारे भ्रूण पड़ा है। भ्रूण के पास कुत्ते मंडरा रहे थे। सड़क से गुजर रहे लोगों ने जब करीब जाकर देखा तो वहां मानव भ्रूण पड़ा देख वो सन्न रह गए। इस बात की खबर फैलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। सूचना मिलने पर कोतवाली निरीक्षक शिशुपाल नेगी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि नाले के पास मिला भ्रूण तीन से चार महीने का बताया जा रहा है। भ्रूण को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस जांच में देर रात तक आरोपियों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। हालांकि भ्रूण फेंकने वाले पुलिस के रडार पर हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि वो जल्द ही भ्रूण फेंकने वालों को ढूंढ लेगी।