उत्तराखंड नैनीतालDelhi young man dead body found in Nainital

उत्तराखंड: गोलूधार के कृष्णा कॉटेज में मिली दिल्ली के युवकी की लाश, मचा हड़कंप

उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित गोलूधार के कृष्णा कॉटेज में बीते बुधवार की सुबह पुलिस को दिल्ली के एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है। फिलहाल मृत्यु के कारणों का पता लगाया जा रहा है-

Nainital News: Delhi young man dead body found in Nainital
Image: Delhi young man dead body found in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल में एक दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है। गोलूधार के कृष्णा कॉटेज रिसोर्ट के अंदर बीते बुधवार की सुबह दिल्ली के एक निवासी युवक का शव संदिग्ध हालत में मिलने से वहां पर हड़कंप मच गया है। मृत्यु के कारण का कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और इसी के साथ पुलिस ने युवक के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है जिसके बाद युवक के घर में हड़कंप मचा हुआ है। युवक के मृत्यु की सूचना उसी के एक जानकर ने पुलिस को दी। दरअसल मृतक डिग्री के सिलसिले में नैनीताल आया हुआ था जहां उसके ही एक परिचित ने उसे कृष्णा कॉटेज में रहने के लिए बीते मंगलवार को एक कमरा दिया था। अगले ही दिन युवक की कॉटेज के अंदर ही मृत्यु हो गई। फिलहाल मृत्यु के कारण का पता नहीं लग पाया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - केदारनाथ धाम में सीजन की पहली बर्फबारी, ये नज़ारा देख मंत्रमुग्ध हुए श्रद्धालु..देखिए वीडियो
घटना का खुलासा तब हुआ जब बीते बुधवार की सुबह गोलूधार के कृष्णा कॉटेज में एक रिजॉर्ट देख रहे बबलू ने रिजॉर्ट के अंदर युवक का अचेत अवस्था में पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद बबलू ने तुरंत इस बात को पुलिस की सूचना दी थाना। अध्यक्ष कैलाश जोशी ने बताया कि बबलू की सूचना पर एसआई नीतू सिंह वहां पर मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर 24 वर्षीय पलाश खन्ना का शव पड़ा हुआ था। बता दें कि पलाश खन्ना दिल्ली के कृष्णा पार्क देवली खान का निवासी था और अपने परिवार समेत दिल्ली में रहता था। युवक के।मृतक पाए जाने की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। वहीं पुलिस भी तमाम सबूतों के आधार पर जांच-पड़ताल करने में जुट गई है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - अब गढ़वाल के अनुज रावत की लगी लॉटरी, IPL में बनाई टीम..जीते 1 करोड़ रुपये
बीते बुधवार को बबलू रिजॉर्ट को लीज पर देख रहा था और तभी उनको पलाश खन्ना का शव रिजॉर्ट के अंदर संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया। उसने थानाध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार को पलाश खन्ना की उससे मुलाकात हुई और उसने बताया था कि वह क्षेत्र के कॉलेज में अपने डिग्री के सिलसिले में आया है। यहां तक कि उसने बबलू से कमरे की व्यवस्था करने को भी कहा था जिस पर बबलू ने उसको कृष्णा कॉटेज रिसॉर्ट में कमरा दिलवाया था। अगले ही दिन रिजॉर्ट आने पर बबलू ने उसको मृत पाया। इसके बाद उसने तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस संदिग्धों से और बबलू से भी पूछताछ कर रही हैं और परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।