उत्तराखंड: नशे में धुत लड़की ने काटा बवाल, सरेआम उतारे कपड़े..वायरल हुआ वीडियो (High voltage drama of drunk girl in Almora)
Connect with us
Image: High voltage drama of drunk girl in Almora

उत्तराखंड: नशे में धुत लड़की ने काटा बवाल, सरेआम उतारे कपड़े..वायरल हुआ वीडियो

लोगों ने इस हंगामे के बीच पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती अपने दोस्तों के साथ भाग खड़ी हुई। देखिए वीडियो

उत्तराखंड से एक ऐसी खबर सामने आई है जो वास्तव में हमारे समाज में बढ़ते नशे के रुझान पर शर्मनाक सवाल खड़ा कर रही है। खबर अल्मोड़ा जिले से है जहां युवती ने सरेआम कपड़े उतार लिए और जमकर गाली-गलौज की। हंगामा करीब 3 घंटे तक चला और इस दौरान युवती ने होटल का शीशा भी तोड़ दिया। आरोप है कि युवती नशे में पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी थी। लोगों ने इस हंगामे के बीच पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती अपने दोस्तों के साथ भाग खड़ी हुई। बताया जा रहा है कि अल्मोड़ा में मॉल रोड में एक बार के सामने नशे में धुत कुछ युवक आपस में लड़ाई कर रहे थे। मौके पर एक युवती भी मौजूद थी युवती ने खुद को बताया और बीच बाजार में अपने कपड़े उतारती है। इसके बाद आरोप है कि युवती अश्लील गालियां देने लगी और लोगों से ही बढ़ने लगी। आरोप है कि युवती ने बहुत ज्यादा नशा किया हुआ था और बीच में आने वाले लोगों से भी मारपीट करने पर उतारू हो गई। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - पहाड़ से दुखद खबर...खेत से बंदरों को भगाते वक्त खाई में गिरा बुजुर्ग, दर्दनाक मौत
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक यह बवाल रात के करीब 9:45 बजे शुरू हुआ। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर सभी की तलाश कर रही है और पकड़े जाने पर कार्रवाई के बाद कर रही है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-Creative News Express)

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top