देहरादून में प्रॉपर्टी खरीदने वालों से धोखा..बिल्डर ने लगाया फ्लैट खरीददारों को चूना (Dehradun pushpanjali builders story)
Connect with us
Image: Dehradun pushpanjali builders story

देहरादून में प्रॉपर्टी खरीदने वालों से धोखा..बिल्डर ने लगाया फ्लैट खरीददारों को चूना

पीड़ितों का आरोप है कि पुष्पांजलि बिल्डर्स ने फ्लैट्स की खरीद में मुनाफे का झांसा देकर उन्हें बेवकूफ बनाया। और तो और बुक कराए गए फ्लैट्स किसी और को बेच दिए। आगे जानिए पूरा मामला

देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी। राज्य गठन के बाद से देहरादून में जमीनों के दाम तेजी से बढ़े हैं। शहर में इस वक्त कई हाउसिंग प्रोजेक्ट चल रहे हैं। जिस तेजी से शहर में फ्लैट्स की मांग बढ़ी है, उसी तेजी से लोगों के साथ होने वाले फ्रॉड के मामले भी बढ़ रहे हैं। लोग दून में आशियाने की चाह में लुट रहे हैं, फ्रॉड का शिकार हो रहे हैं। ऐसे ही दो मामलों में पीड़ितों ने पुष्पांजलि बिल्डर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर दीपक मित्तल और उनकी पत्नी के खिलाफ दून में केस दर्ज कराया है। शिकायत दर्ज कराने वालों में दिल्ली के रहने वाले देवाशीष शैली भी शामिल हैं। उन्होंने बिल्डर दीपक मित्तल और उनकी पत्नी समेत छह लोगों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। डालनवाला पुलिस ने इस मामले में दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं। शिकायतकर्ता देवाशीष शैली पुत्र हरि प्रसाद नई दिल्ली में रहते हैं। पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले उनकी मुलाकात मालवीय नगर में रहने वाले जीशान अहमद से हुई थी। जीशान ने कहा कि देहरादून में बलवीर रोड स्थित साइटस पर बने फ्लैट खरीदने पर उसे मुनाफा होगा। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - ये है गढ़वाल की दिलेर पुलिस अफसर जूही..बीमार, घायल जानवरों के लिए बनी फरिश्ता
जीशान ने देवाशीष से अपने नाम पर लोन लेने को कहा। देवाशीष भी झांसे में आ गए और अपने नाम पर लोन ले लिया, लेकिन आरोपियों ने लोन की किस्त नहीं भरी। यही नहीं जिन फ्लैट्स के लिए देवाशीष से पैसा लिया गया, वो किसी और को बेच दिए गए। अब देवाशीष ने पुष्पांजलि बिल्डर्स के एमडी दीपक मित्तल, पत्नी आर मित्तल, राजपाल वालिया, जीशान अहमद निवासी मालवीय नगर दिल्ली, निखिल झा निवासी देहरादून और छोटे लाल निवासी संगम विहार नई दिल्ली के खिलाफ केस दर्ज कराया है। बिल्डर दीपक मित्तल के खिलाफ पुलिस को एक और शिकायत मिली है। यूपी के गाजियाबाद में रहने वाले अमित कोहली ने गुरुवार को दीपक मित्तल के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि उसने देहरादून के एमिनेंट हाइट्स में दो फ्लैट बुक कराए थे, लेकिन ये फ्लैट किसी और को बेच दिए गए। बहरहाल पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top