उत्तराखंड उधमसिंह नगरUttarakhand constable Surendra Singh Jiyala passed away

दुखद: उत्तराखंड में एक और पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत..विनम्र श्रद्धांजलि

यूएसनगर के रुद्रपुर में स्थित नानकमत्ता में कोरोना से जूझ रहे 49 वर्षीय कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह ज्याला कोरोना के खिलाफ जिंदगी की जंग हार गए।

Constable Surendra Singh Jilla: Uttarakhand constable Surendra Singh Jiyala passed away
Image: Uttarakhand constable Surendra Singh Jiyala passed away (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: राज्य में कोरोना का खौफ अपने चरम पर है। लॉकडाउन के बाद से ही हम सब अपने घरों के अंदर कैद हो रखे हैं। अनलॉक के दौरान भी हम सब बाहर निकलना अवॉयड कर रहे हैं। मगर फिर भी उत्तराखंड पुलिस लगातार 24 घंटे, सातों दिन हमारी रक्षा के लिए सड़कों पर उतरी हुई है। जी हां, कोरोना के बाद लगे लॉकडाउन से लेकर अब तक पुलिस विभाग लगातार सड़कों पर जनता की सेवा के लिए मौजूद है। इसका नतीजा यह है कि पुलिसकर्मी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं जो कि बेहद चिंताजनक बात है। बिना किसी शिकायत के हर मौसम में अपने परिवार से दूर पुलिसकर्मी जनता की सेवा के लिए सड़कों पर ड्यूटी कर रहे हैं ताकि हम सब सुकून में अपने घर से रह सकें। वहीं उत्तराखंड में लगातार फैल रहे कोरोना की चपेट में काफी अधिक संख्या में पुलिसकर्मी आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के ये 10 चेहरे आज बॉलीवुड की जान हैं..कोई सुपरस्टार, तो कोई सुपरहिट सिंगर
इसी बीच एक बेहद बुरी खबर उधम सिंह नगर के रुद्रपुर जिले से सामने आ रही है जहां कोरोना से जूझ रहे पुलिसकर्मी ने दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए विदा कह दिया है। हम बात कर रहे हैं उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता में तैनात पुलिस कर्मी की जिनकी वर्ष 49 वर्ष बताई जा रही है। वह बीते कई दिनों से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना से जूझ रहे थे और जिंदगी एवं मौत की जंग लड़ रहे थे। उनकी मृत्यु के बाद से पुलिस महकमे समेत पूरे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है। बता दें कि हाल ही में मृतक पुलिसकर्मी की हालत बिगड़ने पर उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर बीते सोमवार की देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस कर्मी के निधन से पुलिस महकमे में शोक पसर गया है। वहीं उनके परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - पहाड़ में भीषण हादसा..ट्रक पर टूटकर गिरी चट्टान, दो लोगों की दर्दनाक मौत
मृतक पुलिसकर्मी कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह ज्याला महल 49 वर्ष के थे। वे नानकमत्ता में ड्यूटी के दौरान कोरोना की चपेट में आ गए थे। कुछ ही दिनों पहले उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उनको हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया जहां वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद से ही उनका सुशीला तिवारी अस्पताल के कोविड केयर वॉर्ड में उपचार चल रहा था। एएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि सोमवार को जवान सुरेंद्र की हालत खराब हुई और उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर उनके परिजन भी हल्द्वानी पहुंच गए और कोतवाली में एसपी सुनील कुमार मीणा, एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव, सीओ शांतनु पराशर समेत अन्य लोगों ने भी मृतक पुलिसकर्मी को चौकी में श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार को सांत्वना दी।