उत्तराखंड बागेश्वरChaiwala arrested in Bageshwar

पहाड़ में ये हाल हैं..चाय की दुकान में परोसी जा रही थी शराब..दुकानदार गिरफ्तार

शंकर राम की दुकान में हर वक्त लोगों की भीड़ लगी रहती थी। शराब की तलाश में लोग अलग-अलग गांवों से दुकान में पहुंचते थे, जहां शराब की महफिल सजती थी। आगे पढ़िए पूरी खबर

Bageshwar News: Chaiwala arrested in Bageshwar
Image: Chaiwala arrested in Bageshwar (Source: Social Media)

बागेश्वर: शराबखोरी का मर्ज उत्तराखंड की छवि को दागदार कर रहा है। कहीं घरों से शराब पकड़ी जा रही है, तो कहीं दुकानों में शराब के जाम छलक रहे हैं। बागेश्वर के बैजनाथ में भी यही हो रहा था। यहां पुलिस ने दुकान में लोगों को शराब पिला रहे एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है। मामला डंगोली के अयारतोली क्षेत्र का है। जहां आरोपी शंकर राम को पुलिस ने दुकान में लोगों को शराब पिलाते हुए रंगे हाथ पकड़ा। मौके से अवैध शराब भी बरामद हुई। आरोपी शंकर राम चौरसों क्षेत्र का रहने वाला है। उसकी बाजार में चाय और परचून की दुकान है। दुकान में आने वाले लोगों को शराब भी परोसी जाती थी। शंकर राम की दुकान में हर वक्त लोगों की भीड़ लगी रहती थी। शराब की तलाश में लोग अलग-अलग गांवों से दुकान में पहुंचते थे, जहां शराब की महफिल सजती थी। दुकान में आने वाले लोगों को चाय के साथ-साथ शराब भी परोसी जाती थी। जिसके एवज में शराबियों के अच्छी-खासी रकम वसूली जाती थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: एकजुट हुए 2 जिलों के लोग..खुद बनाने लगे दोनों जिलों को जोड़ने वाला पैदल पुल
दुकान में शराब पीने वाले लोग बाद में गांवभर में हंगामा करते घूमते थे। जिससे गांववाले भी खासे परेशान थे। कई बार समझाने के बाद भी जब शंकर राम ने दुकान में शराब परोसना नहीं छोड़ा तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष पंकज जोशी के नेतृत्व में एक टीम को तुरंत मौके पर भेजा गया। टीम ने मौके पर दबिश दी और शंकर राम को चाय की दुकान में लोगों को शराब पिलाते हुए रंगे हाथ धर दबोचा। दुकान से पुलिस को अवैध शराब भी मिली। उत्तराखंड के दूसरे क्षेत्रों की तरह बैजनाथ में भी अवैध शराब, मादक पदार्थों और नशे के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है। अभियान के तहत चौरसों गांव में शराब परोसने वाले दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई की गई। आरोपी के खिलाफ थाना बैजनाथ में आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।