उत्तराखंड से बड़ी खबर..रुद्रप्रयाग जिले की DM वंदना का तबादला, मिली दूसरी जिम्मेदारी (DM Vandana transferred from Rudraprayag district)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: DM Vandana transferred from Rudraprayag district

उत्तराखंड से बड़ी खबर..रुद्रप्रयाग जिले की DM वंदना का तबादला, मिली दूसरी जिम्मेदारी

रुद्रप्रयाग की जिलाधिकारी आईएएस वंदना को उनके पदभार से मुक्त किया गया है। आईएएस वंदना को शासन में अपर मुख्य सचिव कार्मिक के कार्यालय में संबद्ध किया गया है।

उत्तराखंड से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड में आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इस क्रम में रुद्रप्रयाग की जिलाधिकारी आईएएस वंदना को उनके पदभार से मुक्त किया गया है। आईएएस वंदना को शासन में अपर मुख्य सचिव कार्मिक के कार्यालय में संबद्ध किया गया है। इसके अलावा आईएएस मनीषा पवार से अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योग राजकीय मुद्रणालय रुड़की एवं मुख्य कार्यकारी निदेशक खादी ग्राम उद्योग के प्रभार से भी मुक्त किया गया है। ऐसे में अब रुद्रप्रयाग जिले के जिला अधिकारी की भूमिका कौन निभाएगा यह देखना दिलचस्प होगा। आपको बताते चलें कि आईएएस मंगेश घिल्डियाल के बाद आईएएस वंदना को रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी का पदभार सौंपा गया था। अब आईएएस वंदना को इस पदभार से मुक्त किया गया है और उन्हें अपर मुख्य सचिव कार्मिक के कार्यालय में संबद्ध किया गया है। इस मामले में आगे जो भी अपडेट होगी हम आपको उससे जरूर अवगत करवाएंगे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: शातिर पोस्ट मास्टर ने उड़ाई लोगों की मेहनत की कमाई..डेढ़ करोड़ का किया गबन

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बिनसर टॉप में बादल फटने से चमोली में तबाही
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top