उत्तराखंड: फेसबुक फ्रेंड से झगड़ा हुआ, तो लड़की ने नदी में लगा दी छलांग (Girl jumped into the river in Pithoragarh)
Connect with us
Image: Girl jumped into the river in Pithoragarh

उत्तराखंड: फेसबुक फ्रेंड से झगड़ा हुआ, तो लड़की ने नदी में लगा दी छलांग

किशोरी की किस्मत अच्छी थी जो उसे तुरंत पुलिस की मदद मिल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह किशोरी को बचाया।

कोरोना काल में जहां सोशल नेटवर्किंग साइटें लोगों को एक-दूसरे के करीब लाई हैं, तो वहीं ये लोगों को तनाव भी दे रही हैं। डिप्रेशन के चलते लोग आत्मघाती कदम उठाने तक से नहीं झिझक रहे। अब पिथौरागढ़ में ही देख लें। यहां झूलाघाट में किशोरी ने फेसबुक दोस्त से कहासुनी होने पर काली नदी में छलांग लगा दी। किशोरी की किस्मत अच्छी थी जो उसे तुरंत पुलिस की मदद मिल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह किशोरी को बचाया। बाद में उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। घटना झूलाघाट क्षेत्र की है। जहां शुक्रवार शाम पांच बजे एक किशोरी ने काली नदी में कूद कर जान देने की कोशिश की। इस दौरान पास में मछली पकड़ रहे लोगों ने उसे देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: इंडस्ट्रियों में आरक्षण कानून की तैयारी..70 फीसदी स्थानीय लोगों को मिलेगा रोजगार
सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और नदी में जाकर किसी तरह किशोरी को पानी से बाहर निकाला। महिला पुलिस ने किशोरी के पेट में जमा पानी को बाहर निकाल कर उसे प्राथमिक उपचार दिया। बाद में किशोरी को थाने लाया गया। पूछताछ के दौरान किशोरी ने बताया कि वो धारचूला की रहने वाली है। इन दिनों वो अपनी नानी के घर आई हुई थी। यहां उसकी अपने एक फेसबुक फ्रेंड से कहासुनी हो गई। इस घटना के बाद किशोरी बुरी तरह डिप्रेस्ड हो गई और उसने अपनी जान देने की कोशिश की। शाम को किशोरी बिना किसी से कुछ कहे काली नदी के पास पहुंची और नदी में छलांग लगा दी। समय पर मदद मिलने से उसकी जान बच गई। पुलिस ने किशोरी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top