उत्तराखंड हरिद्वारYouth died in ruckus in haridwar

उत्तराखंड: पटाखे फोड़ने को लेकर मचा बवाल, एक युवक की मौत

दिवाली के दिन पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में घायल युवक की अस्पताल में मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गांव में तनाव का माहौल है।

Haridwar news: Youth died in ruckus in haridwar
Image: Youth died in ruckus in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में दिवाली के दिन पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद में घायल युवक की मौत हो गई। जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल है। किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए गांव में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना रुड़की की है। यहां मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में एक गांव है गाधारोना। दिवाली के दिन यहां पटाखे फोड़ने को लेकर हुए झगड़े ने गंभीर रूप ले लिया था। विवाद बढ़ने पर दो पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर एक-दूसरे पर टूट पड़े थे। दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी भी हुई। बवाल की खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस दौरान गुस्साए लोगों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: भैया दूज के दिन उजड़ गया परिवार..भीषण कार हादसे में पति पत्नी की मौत
पथराव में दोनों पक्षों के लोगों के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। झगड़े के दौरान अजय नाम का युवक भी घायल हुआ था। उसकी हालत गंभीर थी। युवक को इलाज के लिए देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गांव में तनाव का माहौल है। गांव में शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की लाया गया है। सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवक की मौत के बाद गांव में किसी तरह की अप्रिय घटना ना हो, इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।