उत्तराखंड हल्द्वानीBisht udyog haldwani offer in machine

उत्तराखंड: सिर्फ 10 हजार में शुरु करें स्टार्टअप..नौजवानों के लिए बिष्ट उद्योग का बंपर ऑफर

बिष्ट कैंडल एंड लाइटनिंग कंपनी में दिवाली ऑफर के तहत मशीनों की कीमत घटा कर 10,000 तय की गई है। 9639565309, 9720412107 और 7617643577 पर संपर्क कर सकते हैं।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
Bisht Udyog Haldwani: Bisht udyog haldwani offer in machine
Image: Bisht udyog haldwani offer in machine (Source: Social Media)

हल्द्वानी: लॉकडाउन के बाद से कई प्रवासी नौकरी से हाथ धोकर वापस उत्तराखंड लौट आए हैं। वापस आने पर उनके सामने रोजगार एक बड़ी चुनौती बनकर सामने आया है। यह समय है कि वापस गांव की ओर रुख कर चुके लोग रोजगार के मौके खोज कर मेहनत कर आत्मनिर्भर बनने की राह पर अग्रसर हों। अगर आप भी रोजगार प्राप्त करना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से केवल 10,000 में आप अपना कोई भी काम और रोजगार शुरू कर सकते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं हल्द्वानी के कमलुआगांजा क्षेत्र में स्थित बिष्ट कैंडल एंड लाइटनिंग कंपनी की जो महज 10 हजार रुपए में आपका स्टार्टअप शुरू करने में आपकी मदद करेगी। पिछले कई समय से बिष्ट कैंडल एंड लाइटनिंग कंपनी लोगों को रोजगार देने का पूरा प्रयास कर रही है और लोगों के बीच काफी प्रचलित भी है। वैसे तो जो मशीनें यह कंपनी लोगों को उपलब्ध कराती है उनकी कीमत 15 हजार रुपए है, मगर चूंकि अब फेस्टिवल सीजन है इसलिए दीवाली ऑफर के चलते लोग बिष्ट कंपनी से संपर्क करके मात्र 10 हजार में तरह-तरह के उत्पाद तैयार करने वाली मशीनें प्राप्त कर सकते हैं। आगे संक्षिप्त से जानिए बिष्ट कैंडल एंड लाइटनिंग कंपनी के बारे में।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गजब: महिला हवलदार ने ढूंढे 76 गुमशुदा बच्चे..कमिश्नर ने किया सैल्यूट, तुरंत दिया प्रमोशन
हल्द्वानी में स्थित बिष्ट उद्योग दिवाली के अवसर पर लोगों के लिए ऑफर लेकर आए हैं जहां मात्र 10,000 रुपयों कंपनी लोगों को उनका खुद का स्टार्टअप शुरू करने की मशीन उपलब्ध कराएगी। लोगों के बीच यह कंपनी खासी प्रसिद्ध है और कई लोग इस कंपनी से मशीन खरीद कर आत्मनिर्भर बने हैं। कोविड की वजह से बेरोजगारी की चपेट में आए उत्तराखंड के कई लोगों के लिए यह आत्मनिर्भर बनने का शानदार अवसर है। बिष्ट उद्योग में तरह तरह की मशीनें मौजूद हैं जिनसे काफी कम समय में, कम मेहनत में कई तरह के उत्पाद तैयार किये जा सकते हैं। बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी दिवाली ऑफर के तहत मात्र 10,000 रुपयों में रुई बत्ती, साबुन-सर्फ, पेपर बैग, अगरबत्ती, धूपबत्ती, हेयरबैंड रबड़, रौ अगरबत्ती, कील, मसाला, पेपर दोना प्लेट, पेपर कप, गिलास, गोबर से लकड़ी बनाने की मशीने लोगों को उपलब्ध करा रही है। यह कुछ ऐसी चीजें हैं जिनकी डिमांड मार्केट में कभी कम नहीं होती है और लगातार बढ़ती ही रहती है। ऐसे में स्वरोजगार का यह आईडिया हमेशा लोगों की पहली पसंद रहता है। इन्हीं उत्पादों को आप बिष्ट कंपनी से खरीद कर स्वरोजगार अपना सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: हरदा को याद आया AAP का फॉर्मूला..कहा- हम जीते तो 200 यूनिट बिजली फ्री
बिष्ट कंपनी के प्रबंधक का यह मानना है कि उनकी इस पहल से कई लोगों ने अपने घर के अंदर ही इन मशीनों को स्थापित कर स्वरोजगार अपनाया है और आज वे अपने गांव के अंदर बैठे-बैठे पैसे कमा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कम दामों में इन काम की मशीनों का इस्तेमाल कर हर कोई स्वरोजगार पा सकता है। वहीं दिवाली में चल रहे स्पेशल ऑफर के तहत इन मशीनों की कीमत 10,000 तय की गई है। आम दिनों में यह मशीन 15,000 तक मिलती है। बिष्ट कंपनी से मशीन खरीदने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि कंपनी मशीनों के साथ-साथ प्रोडक्ट को बनाने वाला कच्चा माल भी उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराती है और सभी मशीनें को ठीक तरह से चलाने की पूरी ट्रेनिंग भी बिष्ट कंपनी द्वारा ही लोगों को दी जाती है। अगर आप भी रोजगार की तलाश में हैं और गांव में रहकर आप भी आत्मनिर्भर बनना चाहते हैं तो बिना देरी किए आप भी बिष्ट उद्योग से मात्र 10,000 रुपयों में कोई भी मशीन खरीद कर अपना काम शुरू कर सकते हैं और आत्मनिर्भरता की मिसाल पेश कर सकते हैं। और अधिक जानकारी के लिये आप www.bishtudhyog.com पर जा सकते हैं या 9639565309, 9720412107 और 7617643577 पर संपर्क कर सकते हैं।