देहरादून: 23 नवंबर तक डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक..इस रूट पर संभलकर चलें, देखिए ट्रैफिक प्लान (Smart city work traffic divert in Dehradun)
Connect with us
Image: Smart city work traffic divert in Dehradun

देहरादून: 23 नवंबर तक डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक..इस रूट पर संभलकर चलें, देखिए ट्रैफिक प्लान

स्मार्ट सिटी के तहत 20 नवंबर से लेकर 23 नवंबर तक देहरादून के बल्लूपुर चौक में सीवेज लाइन के लिए मेन होल का निर्माण किया जाएगा जिस दौरान वहां का ट्रैफिक 23 नवंबर तक डायवर्ट किया गया है।

देहरादून में स्मार्ट सिटी का कार्य जोरों-शोरों से चल रहा है। जगह-जगह स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे निर्माणकार्य के कारण देहरादून के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन द्वारा यह पूरा ध्यान रखा जा रहा है कि निर्माण कार्य के दौरान किसी को भी कोई समस्या न हो इसके बावजूद भी वाहनों को स्मार्ट निर्माण कार्य के दौरान आवाजाही में समस्या हो रही है। जगह-जगह कंस्ट्रक्शन के कारण सड़कों पर जाम लग रहा है। ऐसे में लोगों को परेशानी ना हो इसके लिए प्रशासन ने अब देहरादून में ट्रैफिक रूट डायवर्ट कर दिया है। एक न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक स्मार्ट सिटी के तहत 20 नवंबर से लेकर 23 नवंबर तक देहरादून के बल्लूपुर चौक में सीवेज लाइन के लिए मेन होल का निर्माण किया जाएगा। ऐसे में यहां पर आने वाले लोगों को समस्या ना हो इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने रूट को डायवर्ट कर दिया है। आगे जानिए कहां रहेगा ट्रैफिक रूट डायवर्ट

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: मसूरी IAS अकादमी में 33 ट्रेनी अफसर कोरोना पॉजिटिव..सील हुआ परिसर
अब प्रेम नगर से बल्लूपुर चौक की ओर आने वाले यातायात को बल्लूपुर फ्लाईओवर के नीचे 50 मीटर पहले कट से दाहिनी ओर डायवर्ट कर बल्लूपुर चौक की ओर भेजा जाएगा। इसी रूट पर प्रेम नगर से बल्लू चौक में आने वाली सिटी बसों और विक्रम को भी डायवर्ट किया गया है। इसके अलावा आईएसबीटी की ओर जाने वाली सिटी बसों और विक्रम को एफआरआई तिराहा से अनुराग चौक होते हुए बल्लीवाला से आईएसबीटी की ओर डायवर्ट किया जाएगा और घंटाघर जाने वाले विक्रम एवं सिटी बस 23 नवंबर तक बल्लूपुर फ्लाईओवर से घंटाघर की ओर जाएंगे। बल्लूपुर चौक की ओर फिलहाल सभी वाहनों की आवाजाही को रोक दिया गया है। एसपी ट्रैफिक प्रकाश चंद आर्य ने मीडिया से बातचीत में बताया कि लोगों की सुविधा को देखते हुए यह ट्रैफिक रूट डायवर्ट किया गया है।स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे काम के कारण बल्लूपुर चौक में स्मार्ट सिटी के द्वारा सीवरेज लाइन के लिए एक मेन होल का निर्माण किया जा रहा है जिसके लिए पुलिस ने वहां से आवजाही करने वाली आम जनता का रूट डायवर्ट कर दिया है ताकि उन को आवाजाही में दिक्कत ना हो।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top