उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की पोल खोलेगी आम आदमी सेना..राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी चेतावनी (Aam Aadmi sena President in Uttarakhand)
Connect with us
Image: Aam Aadmi sena President in Uttarakhand

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की पोल खोलेगी आम आदमी सेना..राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दी चेतावनी

आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम घर-घर जाकर उत्तराखंड की जनता को ये बताएंगे कि आप के बहकावे में ना आएं। आप उत्तराखंड के लोगों को बरगलाने का काम कर रही है।

दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी की निगाहें अब उत्तराखंड पर हैं। आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में सदस्यता अभियान शुरू कर चुकी है। कार्यकारिणी का गठन भी हो गया है, लेकिन इन सब तैयारियों के बीच एक और पैरलल संगठन तैयार हो गया है। जो आप के दावों की हवा निकालने की तैयारी किए बैठा है। ये संगठन है आम आदमी सेना। जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं प्रभात कुमार। इन्होंने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की जनता को झूठे सपने दिखा रही है। आप ने मुफ्त बिजली और पानी देने का झूठा वादा किया है, लेकिन ये झूठ ज्यादा समय तक टिकेगा नहीं। आम आदमी सेना घर-घर जाएगी और लोगों को आप पार्टी के झूठे वादों से रूबरू कराएगी।

यह भी पढ़ें - नैनीताल झील में नशेड़ी बोट वाले ने मचाया उत्पात...पर्यटकों की जान पर बन आई
आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में पैर जमाने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है। पार्टी के नेता संगठन को मजबूत बनाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं, ताकि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी बेहतर प्रदर्शन कर सके। लेकिन आम आदमी सेना आप की मेहनत पर पानी फेरने की पूरी तैयारी कर चुकी है। उत्तराखंड दौरे पर आए आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार का कहना है कि उत्तराखंड में आम आदमी सेना आप के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। देहरादून में दिए एक बयान में प्रभात कुमार ने कहा कि दिल्ली में आप ने सिर्फ जनता को बरगलाने का काम किया। मुफ्त बिजली, पानी दिए जाने का झूठा वादा किया। दिल्ली में लोग कोरोना से मर रहे हैं, लेकिन दिल्ली सरकार आंकड़े छिपाने में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: आत्महत्या से पहले व्यक्ति ने फेसबुक पर डाली लंबी चौड़ी पोस्ट..पुलिस ने आकर धर लिया
प्रभात कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान आम आदमी पार्टी लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने में विफल रही। अब आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की जनता के बीच जाकर झूठा विश्वास पैदा कर के सत्ता हासिल करना चाहती है, आम आदमी सेना आप के इन मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देगी। आम आदमी पार्टी के दावों की हकीकत सामने लाने के लिए उत्तराखंड में आम आदमी सेना की एक यूनिट तैयार की जा रही है, जिसमें महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र आनंद ने भी आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिना तथ्य जाने बात कर रहे हैं, जो कि सही नहीं है। दिल्ली की जनता ने तीसरी बार आप को चुना, इससे साबित होता है कि दिल्ली में जनहित के काम हो रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top