उत्तराखंड: शादी में रसगुल्लों को लेकर हुई जमकर मारपीट..8 बाराती हुए घायल (Battle in Bageshwar in between marriage)
Connect with us
Image: Battle in Bageshwar in between marriage

उत्तराखंड: शादी में रसगुल्लों को लेकर हुई जमकर मारपीट..8 बाराती हुए घायल

महज रसगुल्ले के पीछे बारातियों के बीच में जबरदस्त लड़ाई हो गई जिसमें कुल 8 लोग घायल हो गए हैं। उनमें से 4 को काफी गंभीर चोटें आई हैं-

मिठाइयों को अक्सर लोग प्रेम का जरिया मानते हैं। यह कहा जाता है कि मिठाईयों से संबंधों के अंदर भी खूब मिठास आ जाती है, मगर उत्तराखंड के बागेश्वर में यही मिठाई मारपीट का कारण बन गई। महज रसगुल्ले के पीछे बागेश्वर में जबरदस्त लड़ाई हो गई और उसमें कई लोग गंभीर घायल हो गए। रसगुल्ले खाने के पीछे बीते शुक्रवार को बारात में बवाल मच गया। बागेश्वर के गरुड़ में गई एक बारात में लोगों के बीच रसगुल्ले खाने के दौरान जमकर लड़ाई हो गई और लड़ाई में देखते ही देखते हिंसा का रूप धर लिया और इस मारपीट के दौरान कुल 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। कुछ घायलों को गंभीर चोटें भी लगी हैं जिसके बाद उनको जिला अस्पताल से अल्मोड़ा में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में यह सब हुआ और छोटी सी बात का बतंगड़ बन गया। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

यह भी पढ़ें - देहरादून में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को रौंदा..1 युवक की मौत, दो की हालत गंभीर
शुक्रवार की देर शाम को गरुड़ के क्षेत्र में वहीं के एक गांव से एक बारात आई थी। देर रात तकरीबन 8 बजे बारातियों के लिए खाने पीने की व्यवस्था की गई। हर शादी की तरह वहां पर भी बाराती शराब के नशे में धुत हो रखे थे और उनके बीच मे रसगुल्ले की मिठाई को लेकर बहस हो गई। यह बहस इस कदर बढ़ गई कि लोग मारपीट पर उतर आए। रसगुल्ले को लेकर हुई बहस में जबरदस्त झड़प हो गई और इस मारपीट में कुल 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वह तो किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया। हालात यहां तक पहुंच गए थे कि पुलिस को भी इस बात की सूचना दे दी गई मगर पुलिस के पहुंचने तक मामला शांत हो गया था। बता दें कि रसगुल्ले के पीछे लड़ाई कर बैठे घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के हुनरमंद युवाओं का शानदार काम..बाजार की मिठाइयों से लाख गुना बेहतर है ये पहाड़ी समोण
उसके बाद गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहां पर भी चार लोगों की हालत बेहद गंभीर होने के बाद उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता दे कि गंभीर लोगों के सिर में और अन्य जगहों पर काफी गहरी चोटें आई हैं। शादी में मौजूद अन्य लोगों से घटना की पूछताछ भी की गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की बारातियों ने जमकर शराब पी हुई थे और वे शराब के नशे में धुत हो रखे थे। बारात में लड़ाई का कारण मुख्य रुप से शराब ही है। शराब का सेवन करने के बाद ही बारातियों द्वारा विवाह में अराजकता फैलाई गई और एक दूसरे के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और देखते ही देखते एक छोटी सी बहस ने हिंसा का रूप ले लिया। वहीं बैजनाथ थाने के प्रभारी पंकज जोशी ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिल पाई है और सभी घायलों का मेडिकल टेस्ट भी किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी और अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top