देहरादून: लिव इन रिलेशन में रह रही छात्रा से दुष्कर्म, शादी के लिए मांगे 10 लाख रुपये (MisBehave from a student in Dehradun)
Connect with us
Image: MisBehave from a student in Dehradun

देहरादून: लिव इन रिलेशन में रह रही छात्रा से दुष्कर्म, शादी के लिए मांगे 10 लाख रुपये

देहरादून में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वाली छात्रा ने उसके साथ लिव रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक के ऊपर उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ 4 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

आज के युवाओं के लिए प्रेम महज एक खेल बन कर रह गया है। वे जल्दबाजी में गलत इंसान से प्रेम करते हैं और फिर ताउम्र पछताते हैं। उनका प्रेम कभी-कभी उन पर ही भारी पड़ जाता है। उत्तराखंड के देहरादून से भी एक ऐसी ही खबर सामने आ रही है जो दर्शाती है कि किसी के ऊपर आंख मूंद के विश्वास करना और बिना परखे प्रेम करना भी घातक साबित हो सकता है। देहरादून में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वाली छात्रा ने उसके साथ लिव रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक के ऊपर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने युवक के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। उसने युवक के परिजनों के ऊपर भी धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और शादी के बदले दहेज और प्लॉट मांगने का भी आरोप लगाया है। युवती क्लिमेंटटाउन स्थित एक कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। युवती ने पुलिस में मदद की गुहार लगाई है और तहरीर दी है। आइए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: शादी में DJ बंद कराने गई पुलिस के साथ मारपीट..प्रधान के पति समेत 4 लोगों पर केस
युवती ने बताया कि वह 2016 में डालनवाला क्षेत्र में किराए के मकान पर रहती थी जहां उसकी मुलाकात जसदीप से हुई। जसदीप रेस कोर्स का निवासी है। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्रेम में तब्दील हुई और उसके बाद युवती जसदीप के साथ उसके घर पर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। वह युवक के घर पर उसके परिवार वालों के साथ रहती। युवक की मां अमरजीत कौर और उसकी बहन किरण ने उसकी शादी युवक से कराने का वादा किया था। वहीं युवक ने भी पीड़िता के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार अनैतिक संबंध भी बनाए थे। बीते 3 नवंबर को परिवार के 6 लोग समेत पीड़िता जसदीप के घर शादी के रिश्ते के लिए पहुंचे। आरोप है कि जसदीप के परिवार वालों ने पीड़िता के परिजनों से 10 लाख रुपए और प्लॉट की मांग की और उसके बाद ही शादी करने की बात कही। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग में 3 दिसंबर से अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल ..पढ़िए पूरी जानकारी
जैसे ही युवती ने उनकी यह शर्त सुनी वैसे ही उसने पुलिस में इस बात की शिकायत कर दी और इस संबंध में शिकायत करने पर युवक पक्ष को थाने बुलाया गया जहां पर युवक ने युवती से शादी करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया। वहीं पीड़िता ने भी जसदीप के ऊपर 4 वर्षों तक उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है और शादी का झांसा देकर उसके साथ धोखे से कई बार शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने आज पुलिस के दरवाजे खटखटा कर आरोपी पक्ष पर सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। एसएसआई ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर जसदीप पर दुष्कर्म का और उसकी मां अमरजीत कौर बहन किरणदीप कौर और पिता इंद्रजीत सिंह पर मुकदमा दर्ज कर दिया है। मामले में पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी पक्ष के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top