रुद्रप्रयाग में 3 दिसंबर से अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल ..पढ़िए पूरी जानकारी (Trial for under-19 cricket team in Rudraprayag)
Connect with us
Image: Trial for under-19 cricket team in Rudraprayag

रुद्रप्रयाग में 3 दिसंबर से अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल ..पढ़िए पूरी जानकारी

रुद्रप्रयाग जनपद के गुलाबराय मैदान में आने वाली 3 दिसंबर से अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए चयन और ट्रायल होने वाला है। आगे पढ़िए पूरी जानकारी

रुद्रप्रयाग जनपद में अंडर-19 क्रिकेट टीम के लिए चयन और ट्रायल आने वाले 3 दिसंबर से होने वाला है। मुख्य चयन व ट्रायल 3 दिसंबर को गुलाबराय खेल मैदान में होगा और ट्रायल सुबह और शाम दो अलग-अलग शिफ्ट में कराए जाएंगे। वहीं देहरादून जिला क्रिकेट संघ की तरफ से पुरुष अंडर-19 क्रिकेट टीम के चयन के लिए आज 30 नवंबर से ट्रायल मैचों की शुरुआत हो गई है और यह ट्रायल मैच आने वाली 5 दिसंबर तक जारी रहेंगे। आइये पहले राजधानी दून की बात करते हैं। राजधानी दून के अंदर आज से ट्रॉयल मैच शुरू हैं जो कि 5 दिसंबर तक रहेंगे। ट्रायल मैच के अंदर तीन सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीमों का चयन होगा जो आने वाले समय में गढ़वाल जोन के ट्रायल मैचों में देहरादून का प्रतिनिधित्व करेंगी

यह भी पढ़ें - गढ़वाल-कुमाऊं वॉरियर्स उत्तराखंड...इस मुहिम से जुड़ रहे हैं पहाड़ के जाने-माने चेहरे..आप भी जुड़ें
ट्रायल सुबह और शाम की पालियों में कराए जाएंगे। प्रत्येक में 40 खिलाड़ियों का ट्रायल होगा। चयन प्रक्रिया में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को अपने साथ फोटो और आईडी लाना अनिवार्य होगा। पांच दिसंबर को फाइनल ट्रायल आयोजित होंगे। इसके माध्यम से 17-17 खिलाड़ियों की तीन टीम का चयन होगा जो जोनल मुकाबलों में भाग लेंगी। कोरोना की सभी गाइडलाइनों का पालन करते हुए चयन प्रक्रिया की जाएगी। जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजय प्रताप मल्ला के अनुसार अभी तक 300 खिलाड़ियों ने अपना पंजीकरण करा लिया है और उनके ट्रायल मैच दो अलग-अलग शिफ्ट में कराए जाएंगे। एक सुबह की शिफ्ट रहेगी और एक शाम की। रुद्रप्रयाग जनपद की बात करें तो वहां अंडर-19 टीम क्रिकेट टीम के चयन व ट्रायल की प्रक्रिया आने वाली 3 दिसंबर से गुलाबराय के खेल मैदान में होगी। अगस्त्यमुनि में हुई बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया।

यह भी पढ़ें - दिल्ली से देहरादून आने वाले ध्यान दें, रास्ते में कहीं भी बस से नहीं उतरेंगी सवारियां..होगा कोरोना टेस्ट
जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष कमलेश जमलोकी एवं सचिव अरुण तिवारी ने बताया कि देहरादून में होने वाले जोनल ट्रायल मैच में प्रतिभाग करने के लिए रुद्रप्रयाग जनपद के टीम का चयन एवं ट्रायल 3 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा। जिन खिलाड़ियों ने पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं कराया हो वो ऑफलाइन भी फॉर्म भर सकते हैं। वे ऑफलाइन फॉर्म जिला क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय अगस्त्यमुनि से प्राप्त कर सकते हैं। अंडर-16 में पंजीकृत खिलाड़ी अगर अंडर-19 के ट्रायल में भाग लेना चाहते हैं तो उनको भी ऑनलाइन फॉर्म भरना पड़ेगा। रजिस्टर कर चुके सभी खिलाड़ियों को 3 दिसंबर की ठीक सुबह 3 दिसंबर को सुबह 9 बजे गुलाबराय मैदान में अपनी उपस्थिति देनी होगी। वहीं वैश्विक महामारी को देखते हुए ग्राउंड में सभी नियमों का पालन किया जाएगा। प्रतिभागियों को अपने साथ मास्क एवं सैनिटाइजर लाना अनिवार्य है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top