उत्तराखंड: शादी में DJ बंद कराने गई पुलिस के साथ मारपीट..प्रधान के पति समेत 4 लोगों पर केस (Police beaten in Pithoragarh)
Connect with us
Image: Police beaten in Pithoragarh

उत्तराखंड: शादी में DJ बंद कराने गई पुलिस के साथ मारपीट..प्रधान के पति समेत 4 लोगों पर केस

शादी में देर रात तक डीजे बज रहा था। पुलिस डीजे बंद कराने पहुंची तो ग्राम प्रधान के पति समेत ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों संग मारपीट की। पुलिस के वाहन में भी तोड़फोड़ की। आगे पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड में पुलिस और लोगों के बीच झड़प के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ऊधमसिंहनगर में मारपीट के आरोपियों को पकड़ने गए आईपीएस और पुलिस टीम पर फायरिंग की गई, अब ऐसी ही एक घटना पिथौरागढ़ में हुई है। यहां फायरिंग तो नहीं हुई, लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के साथ हाथापाई जरूर की। और तो और पुलिस के वाहन में भी तोड़फोड़ की गई। मारपीट के आरोपियों में से एक ग्राम प्रधान का पति है। पुलिस ने ग्राम प्रधान के पति समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चलिए पूरा मामला बताते हैं। घटना मुनस्यारी के नाचनी क्षेत्र की है। पांच दिन पहले यानी 25 नवंबर को यहां एक युवती की शादी थी। संगीत समारोह में डीजे बज रहा था। देर रात तक डीजे का शोर नहीं थमा तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। कानून का हवाला देकर डीजे बंद करा दिया। समारोह में ग्राम प्रधान प्रेमा पिपलिया के पति गंगा पिपलिया भी मौजूद थे। डीजे बंद कराने की बात उन्हें अखर गई। इसी को लेकर ग्रामीण पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। बात सिर्फ कहासुनी तक ही सीमित नहीं रही। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग में 3 दिसंबर से अंडर 19 क्रिकेट टीम के लिए ट्रायल ..पढ़िए पूरी जानकारी
ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट भी की। पुलिस के वाहन में भी जमकर तोड़फोड़ की गई। इस मामले में पुलिस ने प्रधान के पति समेत 4 लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि गांव में पौने 11 बजे तक डीजे बज रहा था, जो कि नियमों के विरुद्ध है। मौके पर मौजूद प्रधान के पति ने वहां मौजूद ग्रामीणों को पुलिस पर हमले के लिए उकसाया। वहीं प्रधान के पति गंगा पिपलिया का आरोप है कि पुलिस उसे इस मामले में बेवजह घसीट रही है। गांव वाले एक अनाथ युवती का विवाह कार्यक्रम शांतिपूर्वक करा रहे थे। तभी पुलिस ने वहां पहुंच कर डीजे के तार निकालकर गाने बंद कर दिए। बहरहाल इस मामले में दो नामजद समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top