उत्तराखंड देहरादूनFire in a moving car on Dehradun road

देहरादून: सड़क पर चलती कार में लगी आग..किस्मत से बची अंदर बैठे लोगों की जान

हरियाणा के कुछ पर्यटक मसूरी घूमने आए थे। मसूरी की खूबसूरत वादियों का दीदार करने के बाद ये लोग कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे, तभी कार के इंजन से धुआं उठने लगा। आगे पढ़िए पूरी खबर

Dehradun News: Fire in a moving car on Dehradun road
Image: Fire in a moving car on Dehradun road (Source: Social Media)

देहरादून: डराने वाली ये तस्वीरें देहरादून के मसूरी की हैं, जहां कड़ाके की ठंड के बीच हरियाणा के पर्यटकों की कार में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते कार धू-धू कर जलने लगी। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। राहगीर दूर खड़े होकर तमाशा देखने लगे और उन्होंने घटना की जानकारी दमकल को दी। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक आग लगने से कार पूरी तरह जल कर राख हो गई थी। गनीमत रही कि कार में सवार लोग समय रहते सुरक्षित बाहर निकल आए, जिससे उनकी जान बच गई। घटना रायपुर थाना क्षेत्र के रिंग रोड पर हुई। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के कुछ पर्यटक मसूरी घूमने आए थे। मसूरी की खूबसूरत वादियों का दीदार करने के बाद ये लोग कार में सवार होकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही कार रायपुर थाना क्षेत्र में स्थित पर्ल होटल के पास पहुंची, गाड़ी के इंजन से धुआं निकलने लगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल में मौजूद है वो ऐतिहासिक जेल, जहां आज भी दिखती हैं 19 ओखलियां और 3 चराटें
कार में सवार लोग बुरी तरह घबरा गए। वो तुरंत कार से बाहर निकल गए। पर्यटकों के कार से बाहर निकलते ही कार में आग लग गई। कार सवार राजेश कुमार ने बताया कि वो हरियाणा के झज्जर जिले से मसूरी घूमने आए थे। मसूरी घूमने के बाद सभी लोग देहरादून लौट रहे थे। तभी गाड़ी के इंजन से धुआं निकलने लगा। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता कार में अचानक आग लग गई। कार में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर सर्विस के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए। हालांकि फायर सर्विस के मौके पर पहुंचने तक आग ने कार को पूरी तरह से चपेट में ले लिया था। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही आग जलकर राख हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि कार में सवार लोगों ने कूदकर जान बचा ली वरना बड़ा हादसा हो सकता था।