उत्तराखंड रुड़कीLover girlfriend jumped in Roorkee Gangahar

उत्तराखंड: बातों बातों में नहर में कूदे प्रेमी-प्रेमिका..भाई को बचाने के लिए बहन भी नहर में कूदी

लोगों ने नहर में छलांग लगाकर किसी तरह युवक को बाहर निकाल लिया, लेकिन अफसोस कि तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं दोनों नाबालिग बहनें अब भी लापता हैं।

Roorkee News: Lover girlfriend jumped in Roorkee Gangahar
Image: Lover girlfriend jumped in Roorkee Gangahar (Source: Social Media)

रुड़की: रुड़की में कच्ची उम्र के प्यार ने दो परिवार तबाह कर दिए। यहां एक युवक और नाबालिग लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार को ना जाने क्या बात हुई। गंगनहर के पास बात करते-करते युवक और किशोरी ने गंगनहर में छलांग लगा दी। घटना के वक्त किशोरी की छोटी बहन भी वहीं खड़ी थी। बड़ी बहन को नहर में डूबते देख वो भी उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़ी। तीनों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। लोगों ने नहर में छलांग लगाकर किसी तरह युवक को बाहर निकाल लिया, लेकिन अफसोस कि तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। वहीं दोनों नाबालिग बहनें अब भी लापता हैं। पुलिस गोताखोरों की मदद से उनकी तलाश में जुटी है, लेकिन उनका अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। चलिए पूरी घटना बताते हैं। नारसन में रहने वाला 19 वर्षीय एक युवक गांव में ही पेपर मिल में काम करता था। उसकी गांव में ही एक नाबालिग से दोस्ती हो गई। दोनों ने साथ में जीने-मरने की कसमें खाईं और एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का सपना देखने लगे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून के आसमान में काफी देर तक लड़ाकू विमान की गर्जना..घरों से बाहर निकले लोग
सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे युवक अपनी नाबालिग प्रेमिका और उसकी छोटी बहन को लेकर मोहम्मदपुर झाल पर पहुंचा। बताया जा रहा है कि यहां युवक और किशोरी बातें करते रहे और छोटी बहन साइड में खड़ी थी। तभी बातचीत करते-करते अचानक युवक और किशोरी ने एक साथ गंगनहर में छलांग लगा दी। बड़ी बहन को डूबते देख पास में ही खड़ी किशोरी भी उसे बचाने के लिए नहर में कूद पड़ी और लापता हो गई। तभी उन्हें बचाने के लिए कुछ युवकों ने भी नहर में छलांग लगा दी। कड़ी मशक्कत के बाद लोग युवक को बाहर तो निकाल लाए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं लापता किशोरियों का अब तक सुराग नहीं लग सका है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीईजी और एसडीआरएफ से भी बोट मंगाई है। नाबालिग बहनों की तलाश जारी है। झाल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की गईं। पुलिस ने बताया कि दोनों नाबालिग बहनें एक फैक्ट्री में काम करती थीं। किशोरी और युवक ने ऐसा जानलेवा कदम क्यों उठाया, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। मामले की जांच जारी है।