उत्तराखंड हल्द्वानीFather feeds son's poison in Haldwani

उत्तराखंड: मोमो में जहर भरकर बेटे को खिलाया, उसके बाद बाप ने भी खाया..बेटे की मौत

हल्द्वानी में एक पिता ने पहले अपने 11 वर्ष के बेटे को मोमो में जहर भरकर खिलाया और फिर खुद भी जहर वाला मोमो कहा लिया। घटना में मासूम की दर्दनाक मृत्यु हो गई है।

Haldwani News: Father feeds son's poison in Haldwani
Image: Father feeds son's poison in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। हल्द्वानी में एक बेहद पेचीदा मामला सामने आया है जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। हल्द्वानी जिले में एक पिता ने अपने 11 वर्ष के पुत्र को संदिग्ध परिस्थिति में जहर दे दिया और मासूम की मृत्यु हो गई। उन्होंने मोमो के अंदर जहर भरके अपने पुत्र को खिला दिया है। पुत्र को जहर खिलाने के बाद उन्होंने खुद भी जहर वाले मोमो खा लिए। घटना में मासूम बच्चे की दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि पिता पूर्णतः स्वस्थ है। यह अचंभे की बात है कि जब पिता ने अपने पुत्र को जहर खिलाने के साथ ही खुद भी जहर खाया था तो उनको कुछ क्यों नहीं हुआ। पुलिस इस पूरे मामले को हत्याकांड का मान कर चल रही है। पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए आरोपी पिता को अपनी हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - देहरादून में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, बच्चों के साथ सड़क पर क्रिकेट खेलते दिखे
घटना ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के रामपुर रोड स्थित सीएमटी कॉलोनी की बताई जा रही है। यहां पर कुलदीप गुप्ता अपने 11 वर्ष के बेटे कृष्णा गुप्ता के साथ रहता है। उनकी पत्नी उनसे अलग दिल्ली रहती है। कुलदीप ने हाल ही में संदिग्ध परिस्थितियों में अपने 11 वर्ष के बेटे कृष्णा को मोमोस के अंदर जहर मिला कर दे दिया और फिर खुद भी जहर खा लिया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद दोनों की तबीयत में सुधार आया तो डॉक्टरों ने कुलदीप और उसके बेटे को डिस्चार्ज कर दिया। मगर बीती रात कृष्णा की तबीयत खराब होने पर जब उसको अस्पताल ले जाया गया तब तक 11 वर्ष के मासूम ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - गढ़वाल का मेहनती युवा..शेफ की नौकरी छूटी, घर में बनाया लिंगुड़े का अचार..शानदार कमाई
बता दें कि कुलदीप ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को और अपने बेटे को जहर दिया। अभी तक असली कारण पता नहीं लग पाया है। आरोपी मूल रूप से मुरादाबाद यूपी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी उससे अलग दिल्ली में रह रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि आरोपी नशे का आदी है। वरिष्ठ उप निरीक्षक मंगल सिंह के अनुसार आरोपी ने मोमो में जहर मिलाकर पहले बेटे को खिलाया और उसके बाद खुद खा लिया। इसमें बेटे की मृत्यु हो गई है और वह बच गया है और पुलिस अब इस पूरी घटना को हत्या का पहलू देकर मामला सुलझा रही है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मासूम कृष्णा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी।